साईं बाबा की नगरी: शिरडी में मूसलाधार बारिश का तांडव, साईं प्रसादालय जलमग्न, कई गांवों का संपर्क कटा

भारी बारिश ने शिरडी में मुसीबत बड़ा दी है। यहां महावितरण सब स्टेशन के साथ-साथ शासकीय विश्राम गृह परिसर में भी पानी भर गया है।

शिरडी में मूसलाधार बारिश का तांडव, साईं प्रसादालय जलमग्न, कई गांवों का संपर्क कटा

शिरडी | Heavy Rain in Shirdi: मानसून के आगमन के साथ ही महाराष्ट्र के कई जिले नदी तालाबों में तब्दील होने लगते हैं। अब महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में भारी बारिश ने कोहराम मचा दिया है। जिले के शिरडी में मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त बुरी तरह से प्रभावित हो गया है। यहां तक की शिरडी मंदिर परिसर में भी पानी भर गया है। जिससे वहां हालात खराब हो गए है। मंदिर में दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालु परेशान हो रहे है।

साईं प्रसादालय जलमग्न, श्रद्धालु की बढ़ी मुसीबत
भारी बारिश ने शिरडी में मुसीबत बड़ा दी है। यहां महावितरण सब स्टेशन के साथ-साथ शासकीय विश्राम गृह परिसर में भी पानी भर गया है। साईं प्रसादालय के आसपास भारी मात्रा में बारिश का पानी जमा है। शिरडी के साईं बाबा मंदिर में देश-विदेश से करोड़ों श्रद्धालु आते हैं। लेकिन भारी बारिश से जमा हुए पानी के चलते मंदिर में आ रहे श्रद्धालुओं को घुटने तक पानी से होकर आना-जान पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:- 28 अगस्त को IND vs PAK का मुकाबला: एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम घोषित, इन्हें मिला मौका और ये हुए बाहर, जानें पूरा कार्यक्रम

सड़के तबाह, बिजली के खंभे गिरे, बिजली गुल
शिरडी में भारी बारिश ने जमकर तांडव मचाया है। यहां बीती रात से बारिश के बाद कई इलाकों की बिजली गुल है। तूफान के रूप में आई भारी बारिश के कारण कई जगहों पर बिजली के खंभे धराशाही हो गए हैं। कई इलाकों की सड़के तबाह हो गई है। बारिश ने फसलों को भी भारी नुकसान पहुंचाया है। कई इलाकों में खेत जलमग्न है। कई गांवों का संपर्क राज्य के अन्य हिस्सों से कट गया है। हजारों घर पानी से घिरे हुए हैं। 

ये भी पढ़ें:-  Eknath Shinde Cabinet Expansion: महाराष्ट्र में शिंदे कैबिनेट का विस्तार आज, इन विधायकों को मिल सकता है मंत्री पद

Must Read: खदान शुरू करवाने के लिए लिखा अगर खदान विकसित नहीं हुई तो करेंगे अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :