यूपी: रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, 2 बच्चों समेत पांच की मौत, डिनर कर घर लौट रहा था परिवार

यूपी के रायबरेली में भीषण एक्सीडेंट में 2 बच्चे समेत 5 लोगों की मौत हो गई है। मंगलवार देर रात चलती कार पर राख से लदे डंपर के पलटने से हादसा हुआ है। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई।

रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, 2 बच्चों समेत पांच की मौत, डिनर कर घर लौट रहा था परिवार
File Photo

रायबरेली | यूपी के रायबरेली में भीषण एक्सीडेंट में 2 बच्चे समेत 5 लोगों की मौत हो गई है। मंगलवार देर रात चलती कार पर राख से लदे डंपर के पलटने से हादसा हुआ है। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, देर रात रायबरेली-प्रयागराज एनएच 30 के भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज में फ्लाई ऐश से लदा ओवरलोड डंपर अनियंत्रित होकर इको स्पोर्ट कार पर पलट गया। इस हादसे में तीन  बच्चे किसी तरह बच गए। इनमें से एक बच्चे को अस्पताल लाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है, लेकिन 2 बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में दो बच्चे, दो महिला और एक पुरुष शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:-  Rajasthan News: पाकिस्तान से आया युवक नूपुर शर्मा की हत्या करने, साथ में लाया, दो चाकू, रोटियां और धार्मिक पुस्तकें

डिनर कर घर लौट रहा था परिवार
जानकारी में सामने आया है कि, रात दो परिवार के लोग डिनर करके वापस घर लौट रहे थे तभी ओवरटेक करते समय एनटीपीसी की राख से लदा एक डंपर अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी समेत कई थानों की फोर्स जिला अस्पताल पहुंची। 

ये भी पढ़ें:- गहलोत के राज में यह कैसा न्याय: कांग्रेस कार्यकर्ता का लेबल हो तो अवैध निर्माण के साथ कहीं भी-कुछ भी करने की छूट!

पुलिस ने गाड़ी से निकाले शव
जानकारी में सामने आया है कि, हादसे का शिकार हुआ परिवार जिले के प्रमुख कारोबारी थे। हादसे के बाद एनएच पर अफरा तफरी मच गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों के साथ मिलकर गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला और  अस्पताल पहुंचाया। 

Must Read: महाराष्ट्र किसान आत्महत्या : कांग्रेस ने राज्य सरकार के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :