सिंगर सलाखों के पीछे: पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी को 2 साल की सजा, ले जाया गया पटियाला जेल

पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी मुसीबत में फंस ही गए और जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए। आज गुरूवार को पटियाला कोर्ट ने दलेर मेहंदी को 2003 के मानव तस्करी मामले में मिली 2 साल जेल की सजा के खिलाफ दायर की गई अपील को खारिज कर दिया।

पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी को 2 साल की सजा, ले जाया गया पटियाला जेल

चंडीगढ़ | आखिरकार जाने-माने पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी मुसीबत में फंस ही गए और जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए। आज गुरूवार को पटियाला कोर्ट ने दलेर मेहंदी को 2003 के मानव तस्करी मामले में मिली 2 साल जेल की सजा के खिलाफ दायर की गई अपील को खारिज कर दिया। याचिका खारिज होते ही मेहंदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पटियाला जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया। 

2018 में ठहराए गए थे दोषी
सिंगर दलेर मेहंदी और उनके भाई शमशेर सिंह पर आरोप था कि, वे अवैध रूप से लोगों को विदेश भेजने का काम करते है। जिसकी एवज में उन्हें  पैसा मिलता था। 2018 में इस मामले में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी की अदालत ने इन दोनों को दोषी ठहराया था और 2 साल की सजा सुनाई थी।  जिसके बाद उन्होंने सत्र अदालत में इस फैसले के खिलाफ याचिका दायर की थी। जिसे आज कोर्ट ने खारिज कर दिया।

ये भी पढ़ें:- कंगना का नया अवतार: इंदिरा गांधी का रोल निभा कंगना रनौत याद दिलाएगी ‘इमरजेंसी’

19 सितंबर 2003 में सदर पुलिस स्टेशन में मेहंदी और उनके भाई के खिलाफ बख्शीश सिंह ने मामला दर्ज करवाया था। जिसके अनुसार मेहंदी और उनके भाई ने 1998-1999 में दस लोगों को अवैध रूप से अमरीका भेजा था। इस पर उनके खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप भी दर्ज हुए थे। 

ये भी पढ़ें:- हे भगवन: मां बनी हैवान! 6 साल की मासूम के प्राइवेट पार्ट में डाला उबलता हुए तेल

Must Read: शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने दी गुड न्यूज, रणबीर बनने जा रहे पापा

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :