Delhi News: दिल्ली में सीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन, भाजपा नेता मजिंदर सिंह सिरसा समेत कई कार्यकर्ता हिरासत में

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) का मामला खत्म होने की जगह अब और तूल पकड़ता जा रहा है।

दिल्ली में सीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन, भाजपा नेता मजिंदर सिंह सिरसा समेत कई कार्यकर्ता हिरासत में
Image Source - Aajtak

नई दिल्ली | दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) का मामला खत्म होने की जगह अब और तूल पकड़ता जा रहा है। शनिवार को बग्गा अगुवाई में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मजिंदर सिंह सिरसा को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार, इस प्रदर्शन में दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत और आरपी सिंह भी मौजूद थे। बता दें कि, प्रदर्शन के दौरान भाजपा कुछ कार्यकर्ताओं ने बैरीकेड पार करने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उनको गिरफ्तार करने की चेतावनी दी थी। लेकिन उनके नहीं मानने पर दिल्ली पुलिस ने इन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

सीएम आवास के बाहर भारी संख्या में फोर्स तैनात
भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन की गंभीरता देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है साथ ही फोर्स तैनात कर दी गई है। इसके अलावा स्पेशल ब्रांच भी एक्टिव मोड पर आ गई है।

ये भी पढ़ें:- Shameful !: शादी के बाद पति गया कनाडा तो पत्नी घर में बुलाने लगी दोस्तों को और...

बग्गा का ऐलान! भाजपा कार्यकर्ता किसी से नहीं डरेगा
आपको बता दें कि, मीडिया से बातचीत में बग्गा ने कहा था कि, जिन्हें ऐसा लगता है कि पुलिस की मदद से कुछ भी किया जा सकता हैं तो मैं उनसे कहना चाहता हूं भाजपा कार्यकर्ता किसी से नहीं डरेगा। इसके अलावा बग्गा ने पुलिस का धन्यवाद करते हुए कहा कि, मैं हरियाणा, दिल्ली पुलिस और मेरा समर्थन करने वाले सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं। दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और दोषियों को सजा मिलेगी।
ये भी पढ़ें:-

10 मई को होगी बग्गा की गिरफ्तारी मामले में सुनवाई
आपको बताते चले कि, बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर भी पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट में दाखिल याचिका पर सुनवाई टल गई है और इस मामले में कोर्ट अब 10 मई को सुनवाई करेगा। 

ये भी पढ़ें:- LPG Gas Cylinder Price Hike : रसोई का बिगड़ा बजट! 50 रुपए महंगा हुआ घरेलू गैस सिलेंडर, नई कीमत आज से लागू

Must Read: आज राजस्थान पधारेंगे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सुरक्षा होगी चाकचौंबद, तनोट माता मंदिर में करेंगे दर्शन

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :