पीएम मोदी को वैक्सीन की दूसरी डोज: प्रधानमंत्री ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 1 मार्च को और दूसरी डोज आज लगवाकर देशवासियों से की वैक्सीनेशन की अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली। एम्स नई दिल्ली में गुरुवार सुबह उन्होंने को वैक्सिन की दूसरी डोज लगवाई। पहली डोज उन्होंने 1 मार्च को लगवाई थी। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अन्य लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की।

प्रधानमंत्री ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 1 मार्च को और दूसरी डोज आज लगवाकर देशवासियों से की वैक्सीनेशन की अपील

नई दिल्ली। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली। एम्स नई दिल्ली में गुरुवार सुबह उन्होंने को वैक्सिन की दूसरी डोज लगवाई। पहली डोज उन्होंने 1 मार्च को लगवाई थी। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अन्य लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की। पीएम ने संदेश में लिखा है कि 'वैक्सीनेशन उन चंद तरीकों में से एक है जिसके जरिए कोरोना को हराया जा सकता है। इसलिए अगर आप वैक्सीन लगवाने की एलिजिबिलिटी पूरी करते हैं तो तुरंत लगवा लें।' मोदी को वैक्सीन की दूसरी डोज पंजाब की सिस्टर नेहा शर्मा और पुड्डुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने लगाई। नेहा ने कहा- प्रधानमंत्री ने हमसे बात की।

ये मेरे लिए एक यादगार पल था। मुझे उनसे बात करने और वैक्सीन लगाने का मौका मिला। निवेदा बोलीं- मैंने प्रधानमंत्री को कोवैक्सिन की पहली डोज दी थी। आज मुझे उनसे दोबारा मिलने और टीका लगाने का मौका मिला। मैं फिर से बेहद खुश हूं। उन्होंने हमसे बात की और हमने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज प्रधानमंत्री मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ वीसी के जरिए बैठक करेंगे। प्रधानमंत्री इस बैठक में देशभर के हालात का जायजा लेंगे। इससे पहले मंगलवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने भी 11 राज्यों के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ मौजूदा हालात और वैक्सीनेशन को लेकर बैठक की थी।

Must Read: राजस्थान बनेगा निवेश का हब, राजधानी जयपुर में जनवरी में होगा इन्वेस्ट राजस्थान-2022, जालोर, जैसलमेर और बाड़मेर में बढ़ेगा 90 प्रतिशत रोजगार

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :