पोर्न फिल्म में फंसे राज कुंद्रा: बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्म बनाने और सर्कुलेट करने के मामले में गिरफ्तार

पोर्न फिल्में बनाने के मामले में बॉलीवुड की अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मुंबई  क्राइम ब्रांच के पास बिजनेसमैन राज कुंद्रा के लिखाफ पुख्ता सबूत है।

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्म बनाने और सर्कुलेट करने के मामले में गिरफ्तार

मुंबई, एजेंसी। 
पोर्न फिल्में बनाने के मामले में बॉलीवुड की अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty') के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच(Mumbai Crime Branch) के पास बिजनेसमैन राज कुंद्रा के लिखाफ पुख्ता सबूत है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और ऐप के जरिए सर्कुलेट करने का आरोप है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक पोर्न फिल्मों (porn movies) को बनाने के साथ उन्हें सर्कुलेट करने में के काम में राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता हैं। मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।  लेकिन बताया जा रहा है कि फरवरी 2021 में उनके खिलाफ मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया गया था।

इसी सिलसिले में क्राइम ब्रांच ने सोमवार को पहले राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया और संदेह पुख्ता होने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। सूत्रों के मुताबिक कुछ महीनों पहले वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में बनाने के रैकेट का खुलासा हुआ था, जिसमें गहना वशिष्ठ का नाम आया था। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल की पुलिस ने सूरत से तनवीर हाशमी (Tanveer Hashmi) नाम के एक 40 साल के शख्स को गिरफ्तार किया था। तनवीर हाशमी ने पूछताछ में बताया था कि वह अश्लील फिल्मों को अलग-अलग वीडियो ऐप्स पर डाउनलोड करने का काम किया करता था। इस मामले में पुलिस ने उमेश कामत (Umesh Kamat) को गिरफ्तार किया, जो राज कुंद्रा की कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। उस वक्त ही ये बात सामने आई थी कि वेबसीरीज के नाम पर पॉर्न सीरीज बनाने का यह रैकेट मुंबई और गुजरात से लेकर देश-विदेश तक फैला हुआ है। सोमवार को शिल्पा के पति राज को क्राइम ब्रांच की तरफ से तलब किया गया और कई घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। वैसे यह पहली बार नहीं है जब शिल्पा शेट्टी के पति विवादों में घिरे हैं। इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे (Actress Poonam Pandey)ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। इसमें पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है।