शर्मनाक! : मंदिर गई थी नाबालिग लड़की, दरिंदों ने मौका देख कर दिया गैंगरेप, बेदहवास हालत में ले जाया गया अस्पताल

रीवा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन 3 आरोपी अभी फरार है। आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं।

मंदिर गई थी नाबालिग लड़की, दरिंदों ने मौका देख कर दिया गैंगरेप, बेदहवास हालत में ले जाया गया अस्पताल

रीवा | देश में एक के बाद एक सामने आ रहे महिलाओं, युवतियों और नाबालिगों से रेप के मामलों पर अंकुश लगाने में लगभग सभी राज्य सरकारें नाकाम रही है। एमपी के रीवा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन 3 आरोपी अभी फरार है। आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं।

मंदिर गई थी नाबालिग
रीवा पुलिस के अनुसार, गैंगरेप की ये शर्मनाक घटना जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर दो दिन पहले 17 सितंबर को हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि, वह अपने एक दोस्त के साथ मंदिर गई थी। वहां दर्शन करने के बाद दोनों बैठकर बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान 6 युवक वहां आए और उन्होंने दोनों को धमकाते हुए नाबालिग पीड़िता को घसीटकर पास के ही एक जलप्रपात की तरफ ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। 

ये भी पढ़ें:- जैकलीन फर्नांडिस आज फिर पेश होगी ईओडब्ल्यू करेगी कड़ी पूछताछ

दोस्त के सामने ही नाबालिग का रेप
पीड़िता की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपियों ने उसके दोस्त के साथ मारपीट की और उसके सामने ही नाबालिग के साथ हैवानियत को अंजाम दिया। आरोपियों ने दोनों का मोबाइल फोन भी छीन लिया। 

ये भी पढ़ें:- नंदीग्राम: ममता का खेला फेल, सहकारी समिति चुनाव में भाजपा मार ले गई बाजी, जीतीं 11 सीटें, टीएमसी को 1 सीट

आरोपियों में दो नाबालिक भी शामिल
इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बेहाल नाबालिग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस ने पीड़िता और उसके दोस्त के घरवालों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एमपी सरकार ने चलाया आरोपियों के घर बुलडोजर
ऐसे में मध्य प्रदेश सरकार रेप के आरोपियों को सबक सिखाने के लिए उनके घर पर बुलडोजर चला रही है। ताकि, ऐसा कुकृत्य करने की सोच रखने वालों नियंत्रित किया जा सके। एमपी सरकार ने ये कदम उठाते हुए आरोपियों के साथ कुछ ऐसा ही सुलूक किया गया है।

Must Read: पहले सड़क पर शराब अब अंडरग्राउंड! यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25 हजार का इनाम

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :