सिरोही में शर्मसार मानवता: सिरोही के पिंडवाडा में निर्वस्त्र घुमता रहा मानसिक विक्षिप्त आदमी, किसी ने नहीं दिखाई इंसानियत, वीडियो बनाने में लगे रहे लोग

पिण्डवाडा के मुख्य बाजार से लेकर ग​लियों में एक अज्ञात व्यक्ति सुबह निर्वस्त्र होकर सरेराह घुमता रहा। लोग मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने भी पुलिस को सूचना देने या फिर मानवता के नाते उसकी मदद करने की हिम्मत नहीं दिखाई।

सिरोही के पिंडवाडा में निर्वस्त्र घुमता रहा मानसिक विक्षिप्त आदमी, किसी ने नहीं दिखाई इंसानियत, वीडियो बनाने में लगे रहे लोग

पिण्डवाडा/सिरोही।

सिरोही जिले के पिण्डवाडा के मुख्य बाजार से लेकर ग​लियों में एक अज्ञात व्यक्ति सुबह निर्वस्त्र होकर सरेराह घुमता रहा। लोग मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने भी पुलिस को सूचना देने या फिर मानवता के नाते उसकी मदद करने की हिम्मत नहीं दिखाई।

जानकारी के अनुसार गुरूवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति बाजार में अपने कंधे पर लटका बैग लेकर पहुंचा। और देखते ही देखते व्यक्ति ने अपने बदन से सभी कपड़े उतारकर निर्वस्त्र हो गया। इसी दरम्यान बाजार व ग​लियों में भीड़-भाड़ रहती है। निर्वस्त्र व्यक्ति को देखकर कहीं महिलाएं व बच्चियां शर्मसार हो गई लेकिन लोगों के लिए वह हंसी का विषय बन गया। कई लोग अपने-अपने मोबाइलों से वीडियो बनाने में लगे रहे। इसी दरम्यान लोगों ने पुलिस को मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति द्वारा निर्वस्त्र घुमने की सूचना दी, लेकिन घंटों गुजर जाने के बाद भी पुलिस विक्षिप्त को लेने नहीं पहुंची। इस दौरान वह मुख्य बाजार, आमली रोड, नई सेरी सहित अन्य गलियों में निर्वस्त्र घुमता रहा। मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस दौरान करीब दो घण्टों के बाद उदयपुर पुलिस चौकी के दो कांस्टेबल आये और थाने में सूचना देकर गाडी मंगवाई, और उसे ले गए। वही मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति थाने में घण्टों बैठा रहा,लेकिन उसकी पहचान  नहीं हो पाई।

Must Read: रक्षाबंधन से पहले राखी कारोबारी की गोली मारकर हत्या, सुबह निकले थे दुकान पर, फिर नहीं लौटे 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :