बजरी का गिफ्ट बना गाज: महिला से दोस्ती करने के लिए घर पर बजरी भिजवाने वाला थानेदार सस्पेंड

एक महिला से दोस्ती करने के बहाने उसके घर पर दिन में बजरी भिजवाने की आडियो वायरल होने के बाद जालोर जिले के जसवंतपुरा थानाधिकारी उप निरीक्षक साबिर मोहम्मद को जालोर पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह चौधरी ने निलंबित कर दिया है।

महिला से दोस्ती करने के लिए घर पर बजरी भिजवाने वाला थानेदार सस्पेंड
Sabir Khan SI

- महिला से बातचीत का आडियो काॅल वायरल होने के बाद जालोर एसपी ने किया निलंबित


जालोर | एक महिला से दोस्ती करने के बहाने उसके घर पर दिन में बजरी भिजवाने की आडियो वायरल होने के बाद जालोर जिले के जसवंतपुरा थानाधिकारी उप निरीक्षक साबिर मोहम्मद को जालोर पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह चौधरी ने निलंबित कर दिया है।


एसपी की ओर से निकाले गए आदेष में उन्होंने साबिर मोहम्मद के खिलाफ गंभीर आरोपों की विभागीय जांच प्रस्तावित होने का हवाला देते हुए निलंबित करना बताया है। आपको बता दें कि पिछले दो दिन से जसवंतपुरा थानाधिकारी एसआई साबिर मोहम्मद की एक महिला के साथ बातचीत की रिकोर्डिंग वायरल हो रही थी। जिसमें थानेदार महिला से बातचीत करते हुए उससे दोस्ती का प्रपोज करता है तथा अकेले में घर पर पांच मिनट के लिए मिलने का प्रस्ताव देता है। अलग-अलग दो रिकोर्डिंग वायरल हुई है। जिसमें एक रिकोर्डिंग में थानेदार महिला से कहता है कि उसके घर पर बजरी आ गई क्या? इस पर महिला भी बजरी आने की बात स्वीकार करती हुई कहती है कि दिन में नहीं भिजवानी चाहिए थी, इस पर थानेदार रौब झाड़ते हुए कहता है कि मैं तो दिन में भी बजरी भिजवा ही सकता हूं।

जालोर पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में

जालोर पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह चौधरी के नेतृत्व में बजरी माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। परन्तु  उनके अधिकारी ही इस तरह से बजरी का परिवहन करवा रहे हैं. ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में आती है. जालोर पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह चौधरी ने सोमवार 9 नवंबर को यह आदेश निकालते हुए उप निरीक्षक साबिर मोहम्मद को निलंबित कर दिया है। उनका मुख्यालय अब पुलिस लाइन में होगा। आपको यह भी बता दे कि इससे पूर्व भी जसवंतपुरा थानाधिकारी का एक महिला से बातचीत की रिकोर्डिंग वायरल हुई थी। जिसके बाद भी उस थानाधिकारी को लाइन हाजिर किया गया था।

Must Read : 

खाकी की मिलीभगत से अपराधियों की चांदी: रात के अंधेरे में जालोर में करोड़ों का अवैध कारोबार

इश्क में गंवाई मलाईदार पोस्ट: फरियादी से इश्क हो गया थानेदार को, गंवानी पड़ी कुर्सी, राजस्थान के जालोर जिले का है मामला

जालोर पुलिस के प्यार का बजरीनामा: महिला को प्रपोज करते हुए थाना प्रभारी कह रहा है 'दोस्ती करो तो दिन में भी बजरी का ट्रेक्टर घर भिजवा सकता हूं'

Must Read: सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री जूली का सिरोही दौरा, आवासीय विद्यालय लोकार्पण समारोह में विधायक लोढ़ा की जमकर तारीफ की

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :