जालोर जिले का रहने वाला है: पहले युवक का अपहरण, फिर हत्या के बाद जलाया शव, आखिरी बार देखा गया जयपुर में

पुलिस को युवक का जला हुआ शव बरामद हुआ है। युवक को आखिर बार श्याम नगर इलाके में 21 अगस्त को देखा गया था। उसके बाद कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था।

पहले युवक का अपहरण, फिर हत्या के बाद जलाया शव, आखिरी बार देखा गया जयपुर में

जयपुर |  राजधानी जयपुर में युवक के अपहरण के बाद उसकी मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस को युवक का जला हुआ शव बरामद हुआ है। युवक को आखिर बार श्याम नगर इलाके में 21 अगस्त को देखा गया था। उसके बाद कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था।
जानकारी के मुताबिक, जयपुर के श्याम नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक युवक का अपहरण हो गया था। जिसके बाद बुधवार को पुलिस को उसका आधा जला हुआ शव मिला। पुलिस ने शव बरामद करके मुर्दाघर में रखवाया है।

आर्टिफिशियल फ्लॉवर बेचता था युवक
श्याम नगर पुलिस के मुताबिक, हत्या का शिकार हुआ युवक मूल रूप से जालोर जिले का रहने वाला है। उसका नाम धनजी बताया जा रहा है जो फिलहाल जयपुर में रह रहा था और वह आर्टिफिशियल फ्लॉवर बेचने का काम करता था।

ये भी पढ़ें:- जयपुर में गैंगरेप: पति के लिए खाना लेने रेलवे स्टेशन से बाहर निकली विवाहित से यार्ड में 5 दरिंदों ने बारी-बारी से किया बलात्कार

अपहरण के बाद पुलिस को थी तलाश
युवक के अपहरण के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। तभी बुधवार देर शाम पुलिस को युवक को सवाई माधोपुर से उसे जलाने की सूचना मिली। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक की हत्या कर उसके शव को जला दिया गया ताकि, उसकी पहचान नहीं हो सके। 

इधर लगाया फांसी का फंदा
वहीं दूसरी ओर, जयपुर के श्याम नगर थानान्तर्गत ही एक और घटना सामने आई जिसमें एक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, 58 साल के शंकर लाल ने बुधवार रात को अपने घर में फंदा लगा लिया। पुलिस ने देर शव को बरामद कर मुर्दाघर में रखवाया। अभी तक व्यक्ति के आत्महत्या करने के कारणों खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है। 

ये भी पढ़ें:-  Bisalpur Dam Overflow!: बीसलपुर बांध के गेट खोलने की तैयारी, गांवों में हाई अलर्ट, सायरन बजाकर लोगों को चेताया

Must Read: तो क्या इसी कारण से हो रहा है जोशीमठ में भूधंसाव, वैज्ञानिकों ने बताई वजह

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :