स्वास्थ्य विभाग की उड़ी नींद: कोरोना का गढ़ बना जयपुर, शनिवार को मिले 214 संक्रमित

जयपुर में आज कोरोना संक्रमण के चौंकाने वाले आंकड़ें सामने आए है। राजधानी जयपुर में शनिवार को 214 नए कोरोना केस दर्ज हुए हैं जो कि, कोरोना की तीसरी लहर के बाद सर्वाधिक है। लगातार बढ़ते मामलों को लेकर अब स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है।

कोरोना का गढ़ बना जयपुर, शनिवार को मिले 214 संक्रमित

जयपुर | Jaipur Corona Updates: देश में कोरोना की तीसरी लहर थमने के बाद राजस्थान में भी लगभग सभी जिलों से गुम हुआ कोरोना वायरस एक बार फिर से जाग गया है। जिसके चलते राज्य के सभी जिलों में कोरोना के नए मामले तेजी बढ़ने लगे है। इन सबके बीच राजधानी जयपुर तो कोरोना संक्रमण का एक बार फिर से गढ़ बन गई है। जयपुर में आज कोरोना संक्रमण के चौंकाने वाले आंकड़ें सामने आए है। राजधानी जयपुर में शनिवार को 214 नए कोरोना केस दर्ज हुए हैं जो कि, कोरोना की तीसरी लहर के बाद सर्वाधिक है। लगातार बढ़ते मामलों को लेकर अब स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है।

यहां पाए गए सर्वाधिक कोरोना मरीज
चिकित्सा विभाग की आज आई रिपोर्ट के मुताबिक जयपुर में 24 घंटे के दौरान 214 नए मामले सामने आए हैं जिनमें सर्वाधिक 40 नए संक्रमित सांगानेर में मिले हैं। इसके अतिरिक्त मानसरोवर में 21 और जयपुर के समीप स्थित  जमवारामगढ़ में 11 तो कोटपूतली में 10 कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। इसके अलावा जयपुर के कई इलाकों में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

ये भी पढ़ें:- लौटा परिवार का लाल: आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आया बच्चा चोर, मम्मी-पापा के पास लौटा 4 माह का दिव्यांश

आपको बता दें कि, अगस्त माह शुरू होने के साथ ही जयपुर में भी कोरोना के नए मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। जहां 3 अगस्त नए संक्रमितों का 109 था, जो 5 अगस्त तक बढ़ते-बढ़ते 171 पहुंच गए और आज वहीं आंकड़ा 214 पर आ गया है।

ये भी पढ़ें:- जानें पूरा टाइम टेबल: 5वीं और 8वीं बोर्ड के विद्यार्थियों के लिए बड़ी खबर! सोमवार को होगी पूरक परीक्षा

प्रदेश में सामने आए कोरोना संक्रमण 431 नए मरीज
आपको बता दें कि, जुलाई के अंत से रोजाना मिलने वाले संक्रमितों की संख्या 300 को पार करती हुई अब 400 के आंकड़े को भी पार कर गई है। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 431 नए मामले सामने आए हैं और 2 लोगों की मौत हो गई है। 

Must Read: दर्दनाक सड़क हादसे में सेवानिवृत SDM समेत दो की मौत, पत्नी-बेटे का इलाज जारी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :