Rohit Joshi Rape Case: बेटे पर लगे रेप के आरोपों पर गहलोत सरकार के मंत्री महेश जोशी का आया बयान, जानें क्या कहा

Rohit Joshi Rape Case

बेटे पर लगे रेप के आरोपों पर गहलोत सरकार के मंत्री महेश जोशी का आया बयान, जानें क्या कहा

जयपुर | राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे और पीसीसी सदस्य रोहित जोशी पर लगे रेप के आरोपों के बाद सियासत गर्म होती जा रही है। इस मामले पर राजस्थान भाजपा कांग्रेस को घेरने की तैयारी में लगी हुई है। भाजपा के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ़ दर्ज रेप का मामला तूल पकड़ रहा है तो वहीं, कांग्रेसी नेता इस मुददे पर बात करने से कराते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच जलदाय मंत्री महेश जोशी का भी अपने बेटे पर लगे रेप के आरोपों पर बयान आया है।

ये भी पढ़ें:-  गहलोत सरकार पर एक और कलंक: पढ़ें पूरी FIR | जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे ने किया दुष्कर्म, गर्भ गिराया और भंवरी जैसा हाल करने की धमकी दी

बेटे के रेप मामले में क्या बोले पिता महेश जोशी
सोमवार को मंत्री महेश जोशी ने अपने घर पर मीडिया से बातचीत की और उनके सवालों का जवाब भी दिया। इस दौरान डॉ. महेश जोशी ने इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं कहा। उन्होंने मीडिया से सिर्फ इतना ही कहा कि उन्हें भी इस मामले में अभी उतनी ही जानकारी है जितनी मीडिया के पास है। उनका कहना है कि, उन्होंने पूरा जीवन सच का साथ दिया है और आगे भी सच के साथ है। इस मामले में भी पुलिस जांच में सब सामने आ जाएगा। वहीं, रेप के आरोप में घिरे मंत्री पुत्र रोहित जोशी के लिए कहा जा रहा है कि, वे फ़िलहाल जयपुर में नही है।

ये भी पढ़ें:-  रोहित जोशी रेप प्रकरण!: गुलाब चंद कटारिया बोले- कांग्रेस और उनके परिवार के लोग अपराध में लिप्त

रेप के बाद गर्भवती हुई तो करवाया अबॉर्शन - जानें पूरा मामला

गौरतलब है कि, जयपुर की एक युवती ने राजस्थान की गहलोत सरकार में जलदाय विभाग मंत्री डॉ. महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। युवती ने दिल्ली में पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया है कि, मंत्री के बेटे रोहित जोशी ने उससे कई बार बलात्कार किया और उसके गर्भवती होने पर उसका अबॉर्शन करवा दिया साथ ही उसे जान से मारने की धमकी देता रहा।

Must Read: संचालिका समेत 2 गिरफ्तार, पुलिस ने पीड़िता के कोर्ट में दर्ज करवाए बयान

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :