India vs Afghanistan: अफगानिस्तान पर बड़ी जीत की फिराक में टीम इंडिया, होंगे कई बड़े बदलाव

आज होने वाले मुकाबले में विकेट कीपर के तौर पर दिनेश कार्तिक को मैदान में उतारा जा सकता है। लेकिन पारी की शुरूआत तो रोहित शर्मा और केएल राहुल ही करते नजर आ सकते हैं।

अफगानिस्तान पर बड़ी जीत की फिराक में टीम इंडिया, होंगे कई बड़े बदलाव

नई दिल्ली | India vs Afghanistan: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आज एशिया कप 2022 के 11वें मुकाबले में टीम इंडिया और अफगानिस्तान आमने सामने होंगे। एशिया के फाइनल में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही टीम इंडिया को आज ये मुकाबला न सिर्फ जीतना होगा बल्कि अफगानिस्तान पर बड़ी जीत दर्ज करनी होगी। ऐसे में टीम में कई बड़े बदलाव भी देखने को मिलने वाले हैं। 

दिनेश कार्तिक को उतारा जा सकता है मैदान में
सूत्रों की माने तो आज होने वाले मुकाबले में विकेट कीपर के तौर पर दिनेश कार्तिक को मैदान में उतारा जा सकता है। लेकिन पारी की शुरूआत तो रोहित शर्मा और केएल राहुल ही करते नजर आ सकते हैं। भले ही केएल राहुल अभी तक फ्लॉप नजर आए हैं लेकिन फिर भी उनकी पारियों को देखते हुए उन्हें ही मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: हार के बावजूद टीम इंडिया के पास फाइनल में पहुंचने का मौका, जानें कैसे

इनका खेलना भी तय
भारतीय टीम में दूसरा बड़ा बदलाव हुडा को लेकर हो सकता है। लगातार फ्लॉप चल रहे हुडा को आराम देकर उनकी जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया जा सकता है क्योंकि, पटेल बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी में भी अपनी करामात दिखा सकते हैं। इसके अलावा स्पिनर के तौर पर युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं। वहीं, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह का खेलना लगभग तय है। खैर खेले कोई भी पर जीत तो बड़ी ही दर्ज करनी होगी तभी आगे के लिए रास्ता साफ होगा।

ये भी पढ़ें:- कबाड़ में बदल गई कार: राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, फंसे शवों को निकालने में लगे 4 घंटे

Must Read: UAE की गर्मी बनेगी तेज गेंदबाजों के लिए मुसीबत, शमी ने बताया बचने का तरीका

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :