दिल्ली-राजस्थान का जानें हाल: कोरोना की मार लगातार जारी, आज फिर बढ़कर सामने आए 6 हजार पार नए पॉजिटिव

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए केस घटकर 177 सामने आए हैं लेकिन इस दौरान 2 लोगों की मौत कोरोना से हो गई है।

कोरोना की मार लगातार जारी, आज फिर बढ़कर सामने आए 6 हजार पार नए पॉजिटिव

नई दिल्ली | India Covid 19 Updates:  देश में कोरोना की मार लगातार जारी है। दो दिन पहले तक 4 हजार के आंकड़े तक पहुंचे कोरोना संक्रमण के नए मामले एक बार फिर से बढ़ कर 6 हजार को पार कर गए हैं। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 6 हजार 395 नए केस सामने आए हैं। हालांकि, इसी दौरान 6 हजार 614 कोरोना मरीज ठीक भी हुए हैं। जिसके बाद देश में सक्रिय मामले घटकर अब 50,342 रह गए हैं। 

ये भी पढ़ें:- पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा: यूपी में अज्ञात लोगों ने गोमती नदी के किनारे हनुमान मंदिर में मूर्ति के साथ की तोड़फोड़

राजस्थान में कोरोना के मामलों में लगातार राहत की खबर मिल रही है। राज्य में बीते दिन सिर्फ 193 नए संक्रमित मिले हैं। जिनमें सबसे ज्यादा 34 मरीज अलवर जिले में दर्ज हुए हैं और राजधानी जयपुर में 31 संक्रमित सामने आए हैं। राज्य में अब एक्टिव मामलों की संख्या घटकर 1755 रह गई है।

ये भी पढ़ें:-  जम्मू कश्मीर: कटरा में फिर कांपी धरती, आज सुबह आए भूकंप के झटके, लोगों में मचा हड़कंप

राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए केस घटकर 177 सामने आए हैं लेकिन इस दौरान 2 लोगों की मौत कोरोना से हो गई है। जबकि, 260 लोगों ने कोरोना को मात दी और ठीक हुए है। इसके बाद दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मामले 936 रह गए हैं।

Must Read: देश आज फिर से बढ़े नए संक्रमित, सामने आए 5 हजार से ज्यादा केस, राजस्थान में कुछ ऐसा है कोरोना ग्राफ

पढें हेल्थ खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :