Ind vs Eng 1st ODI: बुमराह की गेंदों ने उगली आग! मात्र 25.2 ओवर में सिमट गई पूरी इंग्लैंड टीम

टीम इंडिया ने आज इंग्लैंड के साथ शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में कमाल कर दिया है। टीम इंडिया के गेंदबाज इंग्लैंड टीम पर कहर बनकर बरपे और नया रिकॉर्ड कायम करते हुए इंग्लैंड की धरती पर इंग्लैंड को ही 110 रनों के स्कोर पर समेट दिया। बता दें कि, टीम इंडिया पहले वनडे में विराट कोहली के बिना खेल रही है।

बुमराह की गेंदों ने उगली आग! मात्र 25.2 ओवर में सिमट गई पूरी इंग्लैंड टीम

नई दिल्ली | टीम इंडिया ने आज इंग्लैंड के साथ शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में कमाल कर दिया है। टीम इंडिया के गेंदबाज इंग्लैंड टीम पर कहर बनकर बरपे और नया रिकॉर्ड कायम करते हुए इंग्लैंड की धरती पर इंग्लैंड को ही 110 रनों के स्कोर पर समेट दिया। बता दें कि, टीम इंडिया पहले वनडे में विराट कोहली के बिना खेल रही है।

मात्र 25.2 ओवर में सिमट गई पूरी इंग्लैंड टीम

भारत और इंग्लैंड के पहला वनडे लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले इंग्लैंड टीम को बल्लेबाजी का मौका दिया, लेकिन इंग्लैंड टीम इस मौके भुना नहीं पाई और टीम इंडिया के गेंदबाजों के आगे पस्त नजर आई। इंग्लैंड की पूरी टीम मात्र 25.2 ओवर में महज 110 रन पर सिमट गई।

ये भी पढ़ें:- CRPF Jawan Suicide: मृतक CRPF जवान के पिता से मिले Hanuman Beniwal, परिजनों ने किया शव लेने से इनकार

बुमराह की गेंदों ने उगली आग! झटके 6 विकेट

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए। बुमराह की आग उगलती गेंदों के आगे इंग्लैंड के खिलाड़ी टीक नहीं पाए। बुमराह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट झटके, जबकि मोहम्मद शमी को 3 और प्रसिद्ध कृष्णा एक विकेट मिला।

ये भी पढ़ें:- कन्हैयालाल मर्डर केस: 7 आरोपी कोर्ट में पेश, जानें कौन पहुंचा जेल, किसे मिली रिमांड, छावनी बना परिसर

Must Read: आईपीएल टीम पंजाब किंग्स ने कप्तानी में बदलाव की अफवाहों को किया खारिज

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :