IND vs WI 2nd T20I: टीम इंडिया को हरा वेस्टइंडीज ने लिया पुरानी हार का बदला, आखिरी ओवर में जीत पर फिर पानी

वेस्टइंडीज ने अपनी पुरानी हार का बदला लेते हुए सेंट किट्स में खेले गए दूसरे टी20 में टीम इंडिया को पांच विकेट से हरा दिया है। ये मुकाबला तब रोमांचक हो गया जब अंतिम ओवर में वेस्टइंडीज को 10 रन बनाने थे और कप्तान रोहित ने गेंद आवेश खान को सौंप दी। आवेश ने पहली ही गेंद नो बॉल डाल दी ...

टीम इंडिया को हरा वेस्टइंडीज ने लिया पुरानी हार का बदला, आखिरी ओवर में जीत पर फिर पानी

नई दिल्ली | वेस्टइंडीज ने अपनी पुरानी हार का बदला लेते हुए सेंट किट्स में खेले गए दूसरे टी20 में टीम इंडिया को पांच विकेट से हरा दिया है। ये मुकाबला तब रोमांचक हो गया जब अंतिम ओवर में वेस्टइंडीज को 10 रन बनाने थे और कप्तान रोहित ने गेंद आवेश खान को सौंप दी। आवेश ने पहली ही गेंद नो बॉल डाल दी जिसका वेस्टइंडीज के खिलाड़ी थॉमस ने फायदा उठाते हुए मैच जिता दिया।

ये भी पढ़ें:- Jabalpur Hospital Fire: मध्य प्रदेश: जबलपुर के अस्पताल में भीषण अग्निकांड, 9 मरीजों की मौत, कई झुलसे

इससे पहले टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज को 139 रनों का लक्ष्य दिया। वेस्टइंडीज की जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाज ओबेड मैककॉय ने अपनी गेंदबाजी से भारतीय खिलाड़ियों के पसीने छुड़ा दिए और उन्हें बड़ा स्कोर करने से रोक दिया। मैककॉय ने 6 विकेट लिए।  

ये भी पढ़ें:- ‘मंकीपॉक्स’ की दहशत: राजस्थान में सामने आया ‘मंकीपॉक्स’ का पहला संदिग्ध केस

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज टीम भी एक समय लड़खड़ाती दिखी। ऐसे में माना जा रहा था कि, भारतीय टीम मैच जीत जाएगी, लेकिन ब्रेंडन किंग ने 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 68 रनों की मैच विनिंग पारी खेली। जिससे मेज़बान टीम ने 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज को भारत के खिलाफ तीन साल बाद टी20 में जीत नसीब हुई है। इस जीत के साथ ही वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

ये भी पढ़ें:- अंधविश्वास हुआ हावी: राजस्थान: किशोरी ने घर में सो रही मासूम बच्ची की धड़ से अलग कर दी गर्दन

Must Read: विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: चेन, मारिन ने जीत दर्ज की

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :