खेल: डूरंड कप आयोजकों का दावा, नस्लवादी टिप्पणी पर जल्द की गई कार्रवाई

यह घटना मंगलवार को कोलकाता में बेंगलुरु एफसी और भारतीय वायु सेना के बीच मैच के दौरान रिपोर्ट की गई।

डूरंड कप आयोजकों का दावा, नस्लवादी टिप्पणी पर जल्द की गई कार्रवाई
Took swift action and resolved the issue of racist comment, claim Durand Cup organisers.
नई दिल्ली, 25 अगस्त (आईएएनएस)। डूरंड फुटबॉल टूर्नामेंट सोसाइटी (डीएफटीएस) का हिस्सा डूरंड आयोजन समिति ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने नस्लवादी दुर्व्यवहार के मुद्दे पर गंभीर संज्ञान लिया है।

यह घटना मंगलवार को कोलकाता में बेंगलुरु एफसी और भारतीय वायु सेना के बीच मैच के दौरान रिपोर्ट की गई।

आयोजकों ने गुरुवार को एक बयान में कहा, ह्यह्यअखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) सहित सभी हितधारकों के संयुक्त हस्तक्षेप और मध्यस्थता के बाद त्वरित कार्रवाई की गई और मामले को सुलझा लिया गया है। हम प्रदान किए गए समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद देते हैं। हम हमेशा ऐसे मुद्दों पर कार्रवाई करने के लिए सदैव तत्पर रहेंगे।

बेंगलुरु एफसी ने आरोप लगाया था कि कोलकाता में डूरंड कप फुटबॉल टूनार्मेंट में भारतीय वायु सेना के खिलाफ टीम के मैच के दौरान उनके एक खिलाड़ी के साथ नस्लीय दुर्व्यवहार किया गया था। इंडियन सुपर लीग क्लब ने कहा कि उन्होंने डूरंड कप के प्रासंगिक अधिकारियों के सामने इस मुद्दे को उठाया था।

पूर्व आईएसएल चैंपियन ने एक बयान में कहा, ह्यह्यबेंगलुरु एफसी को मंगलवार शाम को हुए डूरंड कप मैच के दौरान विपक्षी टीम के एक खिलाड़ी द्वारा हमारे एक खिलाड़ी के प्रति नस्लवादी टिप्पणी की जानकारी दी गई थी।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर

Must Read: ‘कोहली’ के पास है टी-20 मैचों में ‘विराट’ बनने का सुनहरा अवसर, भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज में बनेंगे 11 हजारी!

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :