प्रधानमंत्री का कासगंज में चुनाव प्रचार: यूपी के कासगंज में प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव प्रचार में दंगों और दबंगों का किया जिक्र, परिवारवाद को बताया खतरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कासगंज में चुनावी सभा में कांग्रेस, सपा और बसपा पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश को दंगों और दबंगों से बचाना है। परिवारवाद लोकतंत्र के लिए खतरा है। अंबेडकर चाहते तो वो भी अपने परिवार की एक पार्टी बना सकते थे। 

यूपी के कासगंज में प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव प्रचार में दंगों और दबंगों का किया जिक्र, परिवारवाद को बताया खतरा

नई दिल्ली, एजेंसी। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कासगंज में चुनावी सभा में कांग्रेस, सपा और बसपा पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश को दंगों और दबंगों से बचाना है। परिवारवाद लोकतंत्र के लिए खतरा है। अंबेडकर चाहते तो वो भी अपने परिवार की एक पार्टी बना सकते थे। 
लेकिन उन्होंने देश के लोगों को परिवार माना तथा उनके जीवन को समर्पित कर दिया। 
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने देखा है कि 2017 से पहले क्या क्या हुआ है। परिवारवादी लोग प्रतिभाशाली लोगों को पसंद नहीं करते।
 पीएम ने यूपी के सीएम योगी ने अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि की ओर जाने वाले एक प्रमुख चौराहे का नाम भारत रत्न लता मंगेशकर के नाम किए जाने का स्वागत किया। 
परिवार से बाहर देख नहीं सकते तो विकास कैसे करेंगे: मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जो अपने परिवार से बाहर देख नहीं सकते तो यूपी को विकास कैसे करेंगे।
 ये परिवारवादी महलों में रहने वाले हैं। इनको जमीनी हकीकत नहीं मालूम। मोदी ने कहा कि आपके पास ऐसा मुख्यमंत्री है जिसके पास कोई आरोप नहीं है। गरीबों की रोजी रोटी की चिंता करता है। मोदी ने कहा कि ये परिवारवादी लोग इस समय बौखला गए है।
 अगर ये आएंगे तो सबसे पहले जनहित की योजनाओं पर ताला लगाएंगे। 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कल लोगों ने भारी संख्या में उत्तर प्रदेश को सुरक्षित रखने के लिए कमल को वोट दिया। इसमें विशेष रूप से हमारी बहन बेटियों ने जमकर मतदान किया। 
यूपी के पहले चरण में भाजपा का परचम लहरा रहा है। ऐसे में कुछ नेताओं का चेहरा लटका हुआ है। 
मोदी ने कहा कि अस्पतालों के नाम पर पहली की सरकारों ने घोटाले किए। इनको लगता था कि कोरोना काल में यूपी में भुखमरी आ जाएगी। 
लेकिन यूपी में मोदी—योगी ने राशन माफियाओं को किनारे लगा दिया। जीवन बचाने के लिए मेहनत की और गरीब के चूल्हे की व्यवस्था की। यूपी की इस डबल इंजन सरकार ने एक देश एक राशन कार्ड की व्यवस्था कर दी। 
मोदी ने कहा कि पहले बिजली सड़क का पैसा इत्र वाले दोस्त के घर चला जाता था। अब इत्र वाले मित्र को भी हमारे बुलडोजर ने ढूंढ निकाला। अब बुलडोजर चलता है तो अच्छा लगता है। 

Must Read: भाजपा की सांसद साध्वी ने पेट्रोल डीजल को लेकर दिया बयान, कांग्रेस ने मा​नसिक चिकित्सालय खोलने की दी सलाह

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :