Dehradun में पंडित की चोटी : पंडित जी बाल कटवाने गए, नाई ने काट दी चोटी, पंडित जी ने करवा दिया मुकदमा

उत्तराखंड के देहरादून में एक रोचक मामला सामने आया है। देहरादून में एक पंडित जी ने इस लिए पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। मामला भी चोटी काटने का किया गया। जानकारी के मुताबिक पंडित बाल कटवाने पहुंचे और नाई ने उनकी चोटी काट दी। ऐसे में नाराज पंडित जी ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया।

पंडित जी बाल कटवाने गए, नाई ने काट दी चोटी, पंडित जी ने करवा दिया मुकदमा

नई दिल्ली। 
उत्तराखंड(Uttarakhand) के देहरादून (Dehradun) में एक रोचक मामला सामने आया है। देहरादून में एक पंडित जी (Pandit ji)ने इस लिए पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। मामला भी चोटी काटने का किया गया। जानकारी के मुताबिक पंडित बाल कटवाने पहुंचे और नाई ने उनकी चोटी काट दी। ऐसे में नाराज पंडित जी ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया। पुलिस के मुताबिक मामला देहरादून के नवादा इलाके का है। इस इलाके के रहने वाले पंडित शिवानंद कोटनाला (Pandit Shivanand Kotnala)रविवार को भावेश सेलून(Bhavesh Saloon) में बाल कटाने गए थे। यहां उन्होंने अपने बालों में कलर भी करवाया और घर लौट आए। करीब 1 घंटे बाद जब वे नहाने के लिए गए तो उन्हें अपनी चोटी कटने का पता चला। इसके बाद पंडित शिवानंद कोटनाला को जैसे ही अपनी चोटी कटने का पता चला। वे वापस भावेश सेलून पर पहुंचे। यहां सेलून संचालक और पंडितजी के बीच विवाद शुरू हो गया। मामला बढ़ गया तो संचालक ने शिवानंद से माफी मांगी, लेकिन उन्होंने उसे माफ करने से मना कर दिया। दोनों के बीच काफी देर तक बहस होती रही। इसके बाद शिवानंद नेहरू कॉलोनी थाना(Nehru Colony Thana) पहुंचे और सेलून संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।  नेहरू कॉलोनी थाने में पंडित जी ने शिकायत दर्ज करवाई है। नेहरू कॉलोनी थानाध्यक्ष राकेश गुसाई ने बताया कि पंडित शिवानंद कोटनाला ने सेलून संचालक भावेश के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत (hurt religious sentiments)करने का मामला दर्ज कराया है। इसके साथ जान से मारने की धमकी देने, मारपीट करने और गाली देने की धाराएं भी जोड़ी गई हैं। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Must Read: देश—प्रदेश में बढ़ रहा है कोरोना, UP में अखिलेश की पत्नी और बेटी कोरोना पॉजिटिव, Rajasthan में 4 नए ओमिक्रॉन संक्रमित

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :