UP @ राजभवन में PM मोदी - CM योगी: उत्तर प्रदेश के राजभवन में PM मोदी की CM योगी को सीख और समझाइश, योगी ने ट्वीट कर लिखी चार पंक्तियां "हम निकल पड़े हैं प्रण करने..."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश प्रवास पर है। आज रविवार को पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ राजभवन में चर्चा की। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री योगी के कंधे पर हाथ रखकर राजभवन गलियारे में घूमते हुए नजर आए।

उत्तर प्रदेश के राजभवन में PM मोदी की CM योगी को सीख और समझाइश, योगी ने ट्वीट कर लिखी चार पंक्तियां "हम निकल पड़े हैं प्रण करने..."

उत्तर प्रदेश।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश प्रवास पर है। आज रविवार को पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ राजभवन में चर्चा की। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री योगी के कंधे पर हाथ रखकर राजभवन गलियारे में घूमते हुए नजर आए। मोदी और योगी की तस्वीरों को देखकर लग रहा था कि पीएम सीएम को नई सीख दे रहे हैं और समझाइश चल रही है। सीएम योगी ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कुछ पंक्तियां लिखी।

सीएम योगी की पंक्तियां:—

हम निकल पड़े हैं प्रण करके
अपना तन-मन अर्पण करके
जिद है एक सूर्य उगाना है
अम्बर से ऊँचा जाना है
एक भारत नया बनाना है

डीजी क्रॉन्फ्रेंस में शामिल होने पहुंचे मोदी
पीएम मोदी लखनऊ में चल रही आल इंडिया डीजी कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के प्रवास पर है। रविवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सवा 9 बजे डीजीपी मुख्यालय पहुंचे। यहां गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम का स्वागत किया। डीजी कॉन्फ्रेंस में देश के सभी राज्यों के डीजीपी और आईजीपी के साथ पीएम मोदी देश की आंतरिक सुरक्षा चुनौतियों पर चर्चा कर रहे हैं। आज इस कॉन्फ्रेंस का समापन होना है। वहीं आज राज्यपाल आनंदीबेन का जन्मदिन होने पर  सीएम योगी ने उनको बधाई भी दी। 

Must Read: बॉम्बे हाईकोर्ट ने वर्क प्लेस पर सेक्सुअल हरासमेंट से जुड़े केस में दिया अहम निर्णय

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :