जालोर में एक ओर भोपा का अत्याचार: जालोर में भोपा ने तंत्र—मंत्र कर लाखों रुपए के ठगे, परिवादी की पत्नी के साथ बनाए अवैध संबंध, शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

जालोर के रामसीन पुलिस थाना इलाके में एक ओर भोपा के काले कारनामों का खुलासा हुआ है। आरोप तो यह भी है कि आरोपी भोपा ने परिवादी की पत्नी तक को भगाकर ले गया और उस पर तंत्र मंत्र कर अवैध संबंध तक बना लिए। उसकी पत्नी के साथ भोपा उसके घर से 14 लाख रुपए नगद व सोना—चांदी के आभूषण तक चुराकर ले गया।

जालोर में भोपा ने तंत्र—मंत्र कर लाखों रुपए के ठगे, परिवादी की पत्नी के साथ बनाए अवैध संबंध, शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

जालोर।
जालोर के रामसीन पुलिस थाना इलाके में एक ओर भोपा के काले कारनामों का खुलासा हुआ है। आरोप तो यह भी है कि आरोपी भोपा ने परिवादी की पत्नी तक को भगाकर ले गया और उस पर तंत्र मंत्र कर अवैध संबंध तक बना लिए। 
इतना ही नहीं, परिवादी का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ भोपा उसके घर से 14 लाख रुपए नगद व सोना—चांदी के आभूषण तक चुराकर ले गया। 
पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। इसके चलते परिवादी डरा व सहमा हुआ सा है। 
जानकारी के मुताबिक रामसीन पुलिस थाना इलाके में एक परिवादी ने शिकायत दी है। परिवादी ने रिपोर्ट में बताया कि मुंथला काबा का मादा भोपा तंत्र—मंत्र करता है। 
तंत्र विद्या के नाम पर मादा भोपा लोगों को फंसाकर उनसे ठगी करता है। अंधविश्वास के चलते परेशानियों से बचने के लिए परिवादी की पत्नी मादा भोपा के जाल में फंस गई।
इसके बाद एक वर्ष से मादा भोपा उसके घर पर आना शुरू हो गया। इस दौरान उसने उसकी पत्नी से भी डरा धमकाकर अवैध संबंध बनाए। 
परिवादी की पत्नी को फंसाने के बाद उसने उसकी जमीन बिकवा दी। 4 मार्च को मादा भोपा उसके घर आया और उसकी पत्नी को अपने साथ ले गया। 
इसके दौरान वह उसके घर से 14 लाख रुपए, सोने चांदी के आभूषण ले गई। शाम को घर लौटने पर घटना की जानकारी हुई। 
इसके बाद जब भोपा से बात की गई तो वह हथियार लेकर घर आ गया और जान से मारने की धमकी दी।
 परिवादी ने रामसीन पुलिस थानाधिकारी से इस मामले में जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Must Read: स्कूल से लड़की का अपहरण कर ले गया होटल, फिर किया रेप, पहुंचा भाई तो हालत देख उड़े होश

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :