Pakistani PM इमरान के 3 साल: इमरान खान के 3 साल का जश्न विपक्ष के आरोपों के बाद हुआ फीका, पोस्टर पर भारतीय वेबसाइट से फोटो चोरी करने का आरोप

पाकिस्तान के वजीर ए आजम इमरान खान को प्रधानमंत्री बनने के 3 साल हो गए। सरकार के 3 साल पूरे होने पर धूमधाम से जश्न मनाया गया। सरकार की ओर से अखबारों में इश्तेहार दिए गए, लेकिन इनमें जो तस्वीरें लगाई गई, उन को लेकर विपक्ष की ओर से जमकर आलोचना की जा रही है।

इमरान खान के 3 साल का जश्न विपक्ष के आरोपों के बाद हुआ फीका, पोस्टर पर भारतीय वेबसाइट से फोटो चोरी करने का आरोप

नई दिल्ली।
पाकिस्तान (Pakistan)के वजीर ए आजम इमरान खान (Imran Khan) को प्रधानमंत्री बनने के 3 साल हो गए। सरकार के 3 साल पूरे होने पर धूमधाम से जश्न मनाया गया। सरकार की ओर से अखबारों (Newspapers)में इश्तेहार दिए गए, लेकिन इनमें जो तस्वीरें लगाई गई, उन को लेकर विपक्ष की ओर से जमकर आलोचना की जा रही है। जानकारी के मुताबिक  इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ(Pakistan Tehreek-e-Insaf) की ओर से कई प्रोग्राम आयोजित किए गए। इस दौरान  पोस्टर, बैनर और ब्रॉशर भी छपवाए। अब यही प्रिंटेड मटैरियल उनके लिए परेशानी बन गए। इन पोस्टरों पर सभी फोटो भारतीयों की है। इन भारतीयों की तस्वीरें भारत की एक वेबसाइट से चोरी किया गया है। इधर, इस मामले के उजागर होने के बाद सत्ताधारी पार्टी की ओर से कोई बयान नहीं आया।


18 अगस्त को 3 साल पूरे किए इमरान ने 
18 अगस्त 2018 को इमरान खान( Imran Khan) पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने थे। इस माह 18 को उनके तीन साल का जश्न होना था। अगले चुनाव की तैयारियों के लिहाज से इमरान की पार्टी ने पोस्टर, बैनर और ब्रॉशर प्रिंट कराए। अवाम को इमरान खान साहब की सरकार के विकास कार्यों की जानकारी देने के लिए ऐसा किया गया। इमरान ने खुद इस प्रिंटिंग मटैरियल(printing material) को लॉन्च किया।


नवाज शरीफ पार्टी की सांसद मरियम ने लगाया आरोप
पाकिस्तान में नवाज शरीफ (Nawaz Sharif)की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग की  सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मरियम औरंगजेब (Maryam Aurangzeb)ने इमरान खान की पार्टी के किए धरे पर पानी फेर दिया। सोशल मीडिया(social media) के माध्यम से  मरियम ने बताया कि सरकार ने जो पोस्टर, बैनर और ब्रॉशर जारी किए हैं, उनमें सभी तस्वीरें भारत के लोगों की हैं। मरियम ने उस वेबसाइट का नाम भी जारी कर दिया जहां से ये फोटो ली गई। मरियम ने सोशल मीडिया पर कहा कि मुल्क में बेरोजगारी, महंगाई और बदअमनी इस कदर है कि सरकार को झूठ बोलने के लिए भारत की तस्वीरों का सहारा लेना पड़ता है। अब तो सबूत भी सामने आ गए हैं। पाकिस्तान(Pakistan) में खुशहाली की तस्वीरें सरकार कैसे लाती? इस सरकार ने अगर कुछ किया होता तो भारतीयों की तस्वीरें क्यों इस्तेमाल की जातीं। ये चोरों की सरकार है जो चोरी करके काम चला रही है।

Must Read: राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने दिया इस्तीफा, श्रीलंका में जश्न मना रहे लोग

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :