Gujarat Illicit Liquor: गुजरात में जहरीली शराब का कहर! 31 लोगों की मौत से हड़कंप

गुजरात में शराब बंदी के बावजूद विधानसभा चुनावों से पहले जहरीली शराब पीने से 31 लोगों की मौत होने से हड़कंप मच गया है। जहरीली शराब पीने से करीब 30 लोग अस्पताल में भर्ती हैं।

गुजरात में जहरीली शराब का कहर! 31 लोगों की मौत से हड़कंप

अहमदाबाद  | गुजरात में शराब बंदी के बावजूद विधानसभा चुनावों से पहले जहरीली शराब पीने से 31 लोगों की मौत होने से हड़कंप मच गया है। जहरीली शराब पीने से करीब 30 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। जानकारी के अनुसार, गुजरात के बोटाद जिले के बुटलेगर के ठेके पर शराब पीने से लोगों की मौत होना सामने आया है। खबरों की माने तो पुलिस इस शराब कांड की घटना को केमिकल कांड करार देने में लगी हुई है।  

ये भी पढ़ें:- CBSE 12th Result 2022: सीबीएसई 12वीं के छात्रों की इस साल जारी नहीं होगी मेरिट लिस्ट, नहीं मिलेगा प्रमाण पत्र

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, पुछताछ में कई खुलासें
वहीं दूसरी ओर, जहरीली शराब मामले में नया खुलासा हुआ है। जिसमें मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मिथाइल अल्कोहल होने की जानकारी सामने आई है। इसी के साथ राज्य के डीजी आशीष भाटिया ने कहा कि मुख्य आरोपी जयेश से पूछताछ में बताया कि, उसने 40 हजार में केमिकल बेचा था। सभी ने केमिकल और पानी का मिश्रण पिया। आरोपी ने ये केमिकल अहमदाबाद स्थित अमोस केमिकल कंपनी से चुराया था। 

ये भी पढ़ें:- खुशखबर : बीसलपुर बांध में आया दो महीने का पानी, अब त्रिवेणी नदी बढ़ाएगी जलस्तर

खबरों के अनुसार, जहरीली शराब पीने से बीमार हुए लोगों को गुजरात के अहमदाबाद, धंधुका, भावनगर, बरवाला जिले के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है इनमें भी कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। जहरीली शराब की घटना बीते सोमवार को सामने आई थी। जिसके बाद पुलिस ने इस आरोपी को अहमदाबाद के नजदीक पीपलज से गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद एटीएस की टीम ने इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

Must Read: बिहार में सीबीआई छापेमारी को लेकर भड़के तेजस्वी ने कहा, सब कुछ ठंडा कर दिया जाएगा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :