भारत: एक माह पहले अपहृत दुकानदार का कंकाल बरामद, रिश्तेदार ने ही करायी थी सुपारी देकर हत्या

जमशेदपुर, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्वी सिंहभूम जिले के पोटका प्रखंड से एक माह पूर्व अपहृत किराना दुकानदार लव मंडल का कंकाल एक पहाड़ी के पास झाड़ियों से बरामद किया गया है। दुकानदार के भाई विमल मंडल ने कंकाल के पास मिले कपड़ों और चप्पल के आधार

एक माह पहले अपहृत दुकानदार का कंकाल बरामद, रिश्तेदार ने ही करायी थी सुपारी देकर हत्या
जमशेदपुर, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्वी सिंहभूम जिले के पोटका प्रखंड से एक माह पूर्व अपहृत किराना दुकानदार लव मंडल का कंकाल एक पहाड़ी के पास झाड़ियों से बरामद किया गया है। दुकानदार के भाई विमल मंडल ने कंकाल के पास मिले कपड़ों और चप्पल के आधार पर उसकी शिनाख्त की है। दुकानदार के अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। तीनों ने स्वीकार किया है कि दुकानदार की हत्या सुपारी लेकर की गयी थी।

लव मंडल बीते 21 जुलाई को अपने दो पुत्रों को विद्या भारती इंग्लिश स्कूल छोड़ने पहुंचे थे। इसके बाद से वह लापता थे। घरवालों ने अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस में शिकायत की थी। कई दिनों के बाद भी पता न चलने पर परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन भी किया था। पुलिस ने मामले की तफ्तीश के दौरान तीन लोगों को पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने दुकानदार का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या की बात कबूल ली। उनकी ही निशानदेही पर विद्या भारती स्कूल से थोड़ी दूरी पर स्थित पहाड़ी के पास उसका कंकाल बरामद किया गया। कंकाल लव मंडल का ही है, इसकी पुष्टि के लिए पुलिस ने डीएनए टेस्ट कराने का निर्णय लिया है। फिलहाल कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए जमशेदपुर स्थित एमजीएम कॉलेज हॉस्पिटल भेजा गया है।

पुलिस के मुताबिक उनके अपहरण और हत्या की सुपारी रिश्तेदार ने ही दी थी। तीन लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दुकानदार के छोटे भाई की पत्नी मिताली मंडल को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

--आईएएनएस

एसएनसी/एएनएम

Must Read: दिल्ली को प्रदूषण से बचाने के लिए विंटर एक्शन प्लान बनाएगी दिल्ली सरकार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :