Terror in Jammu-Kashmir: घाटी में आतंकियों का खूनी खेल, आज पुलवामा में पुलिस कांस्टेबल को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर में दहशतगर्दों का आतंक जारी है। गुरूवार को कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की गोली मारकर हत्या के बाद आज फिर से आतंकियों ने खूनी खेल खेला है। आतंकियों ने शनिवार को पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद ठोकर पर गोलियों से हमला कर दिया जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घाटी में आतंकियों का खूनी खेल, आज पुलवामा में पुलिस कांस्टेबल को मारी गोली
Terror in Jammu-Kashmir

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर में दहशतगर्दों का आतंक जारी है। गुरूवार को कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की गोली मारकर हत्या के बाद आज फिर से आतंकियों ने खूनी खेल खेला है। आतंकियों ने शनिवार को पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद ठोकर पर गोलियों से हमला कर दिया जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कश्मीर में कुछ ही घंटों के अंतरार में यह आतंकियों की दूसरी घटना है।

घर में घुसकर किया हमला
पुलिस जानकारी के अनुसार, पुलवामा के गुदूरा इलाके में आतंकियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। आतंकियों ने रियाज के घर में घुसकर उनपर गोलियां चलाई। जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती काराया गया है। अस्पताल में रियाज अहमद की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:- आतंकियों का दुस्साहस! : बडगाम में ऑफिस में घुसकर कश्मीरी पंडित को मारी गोली, अस्पताल में मौत

कल कश्मीरी पंडित को ऑफिस में घुसकर मारी थी गोली
आपको बता दें कि, गुरुवार की दोपहर आतंकियों ने 36 वर्षीय कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट को ऑफिस में घुसकर गोली मार दी थी जिसके बाद उन्होंने इलाजे के दौरान दम तोड़ दिया था। कश्मीरी पंडित की हत्या के बाद घाटी में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और देर रात तक प्रदर्शन होता रहा। कैम्प में रह रहे कश्मीरी पंडितों ने हत्या के खिलाफ सड़क पर जाम लगाकर केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। 

ये भी पढ़ें:- हे भगवान! : दो बेटियों की डोली उठने से पहले घर से उठी पिता की अर्थी, आज आनी थी धूमधाम से बारात लेकिन...

घाटी में लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाएं
आपको बता दें कि, भारतीय सेना के अभियानों से बौखलाय आतंकी अब आम लोगों को लगातार निशाना बनाने में लगे हैं। आंतकियों का मुख्य टारगेट गैर कश्मीरी और कश्मीरी पंड़ित है। पिछले दिनों में घाटी में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं जिसमें आतंकियों ने बेकसूर नागरिकों की जान ले ली है।

Must Read: प्रधानमंत्री मोदी ने देश के नाम संबोधन में लॉकडाउन की बजाए माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने पर दिया जोर

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :