क्रिकेट आईपीएल के 15वें सीजन का आगाज: कोरोना के चलते आईपीएल के 15वें सीजन में फिर से लग सकता हैं दर्शकों की एंट्री पर प्रतिबंध

आईपीएल 2022 सीजन का आगाज जल्द होने वाला हैं। आईपीएल के 15वें सीजन में भी कोरोना का असर देखने को मिल सकता है। महाराष्ट्र सरकार आने वाले दिनों में इस पर प्रतिबंध लगा सकती हैं

कोरोना के चलते आईपीएल के 15वें सीजन में फिर से लग सकता हैं दर्शकों की एंट्री पर प्रतिबंध

नई दिल्ली, एजेंसी। 
आईपीएल 2022 सीजन का आगाज जल्द होने वाला हैं। आईपीएल के 15वें सीजन में भी कोरोना का असर देखने को मिल सकता है। 
महाराष्ट्र सरकार आने वाले दिनों में इस पर प्रतिबंध लगा सकती हैं। ​फिलहाल 25 प्रतिशत फैंस के साथ टूर्नामेंट की एंट्री की अनुमति है,लेकिन इस पर भी प्रतिबंध लगाया जा सकता है। 
आपको बता दें कि आईपीएल के 15वें सीजन का आगाज 26 मार्च से होगा। 26 मार्च को चेन्नई का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। 
कोरोना के चलते केंद्र सरकार ने महाराष्ट्र सरकार को खतरे की चेतावनी दी है। इसका असर आईपीएल पर भी पड़ सकता है।
महाराष्ट्र सरकार के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि हमें केंद्र सरकार से अलर्ट रहने के लिए एक पत्र मिला है। 
इसमें यूरोपीय देशों के साथ चीन तथा साउथ कोरिया में कोविड19 के केस में हुई बढ़ोतरी को लेकर अलर्ट जारी किया गया। 
ऐसे में विदेशों में कोरोना के केस की बढ़ोतरी के बाद स्वास्थ्य विभाग ने देश में भी सतर्क रहने व आवश्यक कदम उठाने के लिए कहा है। 
महाराष्ट्र सरकार ने बीसीसीआई के साथ एक मीटिंग में 15 अप्रैल तक होने वाले मुकाबलों में 25 प्रतिशत दर्शकों को एंट्री देने का फैसला किया था। 
महाराष्ट्र में आईपीएल लीग स्टेज के सभी 70 मुकाबले खेले जाएंगे। इसमें 55 मैच मुंबई तथा 15 पुणे में होंगे। मुंबई के वानखेडे स्टेडियम और डॉ डीवाई पाटिल स्टेडियम में 20, ब्रेबोर्न स्टेडियम में 15 मुकाबले होंगे।
 इसके अलावा 15 मैच पुणे के एमसीए इंटर नेशनल स्टेडियम में होंगे। इसके बाद प्ले आफ तथा फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने की खबरें हैं।
 हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक इसको लेकर आफिशियल बयान जारी नहीं किया। आईपीएल का फाइनल मैच 29 मई को खेला जाएगा। 

Must Read: ग्रीस के स्टेफानोस सितसिपास ने जर्मनी के एलेक्जेंडर को हराकर बनाई फाइनल में जगह

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :