दीया मिर्जा ने शेयर किया बेबी बम्प: दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज, लिखा— धरती के तरह मां होने का आशीर्वाद मिला

दीया मिर्जा मां बनने वाली है। उन्होंने यह गुड न्यूज  सोशल मीडिया पर शेयर की है। मिर्जा ने बेबी बम्प के साथ फोटो शेयर करते हुए अपने दिल की भावनाओं को लिखा है।

दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज, लिखा— धरती के तरह मां होने का आशीर्वाद मिला

मुंबई।
बॉलीवुड अदाकारा दीया मिर्जा मां बनने वाली है। उन्होंने यह गुड न्यूज  सोशल मीडिया पर शेयर की है। मिर्जा ने बेबी बम्प के साथ फोटो शेयर करते हुए अपने दिल की भावनाओं को लिखा है। फरवरी में दूसरी शादी के बाद दीया ने यह खुश खबरी फैंस के साथ शेयर की है। आप को बता दें कि  दीया मिर्जा ने फरवरी में ही बिजनेस मैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है।

पिछले दिनों उनके मालदीव हनीमून की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं, इसमें वे अपनी स्टेप डॉटर के साथ नजर आईं थीं।
दीया का इमोशनल मैसेज
दीया ने सनसेट देखते हुए अपनी एक फोटो शेयर की। इसके साथ लिखा है कि धरती की तरह मां होने का आशीर्वाद मिला। एक जीवन के साथ जो सभी कहानियों और हर चीज की शुरुआत है। लोरी, गाने, नए पौधे और आशा के फूल के खिलने की। मेरे गर्भ में सभी सपनों से शुद्ध सपने को पालने का आशीर्वाद मिला है। आप को बता दें कि दीया मिर्जा ने साल 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीता था। फिर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से की थी। वे अपनी एक्टिंग की वजह से फैंस के दिलों में राज करती हैं। उन्हें आखिरी बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'थप्पड़' में देखा गया था। फिलहाल वे एक तेलुगु फिल्म 'वाइल्ड डॉग' की शूटिंग कर रही हैं।

Must Read: रूपहले परदे पर राजस्थान का सिनेमा ढूंढ रहा अपनी पहचान

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :