मनोरंजन: पॉल रुड ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग सीजन 3 में हुए शामिल

पॉल रुड ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग सीजन 3 में हुए शामिल
Paul Rudd joins
लॉस एंजेलिस, 24 अगस्त। पॉल रुड ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, सीजन 2 के फिनाले आई नो हू डिड इट में ब्रॉडवे स्टार बेन ग्लेनरॉय के रूप में कैमियो करने के बाद अभिनेता शो के तीसरे सीजन में अभिनय करेंगे।

यह ज्ञात नहीं है कि रुड नियमित, आवर्ती या अतिथि क्षमता की श्रृंखला में दिखाई देंगे या नहीं।

श्रृंखला के सह-निर्माता जॉन हॉफमैन ने वैराइटी को दिए एक बयान में कहा, पॉल रुड, सीजन 2 के अंत में बेन ग्लेनरॉय के रूप में हमारे शो की दुनिया में एक शुभ प्रवेश करने के बाद, कोई ऐसा व्यक्ति है जिसके बारे में हम स्पष्ट रूप से जानना चाहते हैं और अपने आगामी सीजन 3 में देखना चाहते हैं क्योंकि वह एक स्पष्ट स्रोत है कई आगामी प्रश्न और हमेशा की तरह हमारे शो में, अभी कई ट्विस्ट आने बाकी हैं!

ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग चार्ल्स, ओलिवर और माबेल का अनुसरण करती है। तीन असंभावित दोस्त जो न्यूयॉर्क शहर में एक ही इमारत में रहते हैं और अपने प्यार पर बंधते हैं सच्चे अपराध के बारे में, जब वे खुद को एक वास्तविक जीवन की हत्या के रहस्य के बीच में पाते हैं और अपना खुद का पॉडकास्ट शुरू करते हैं।

वैराइटी के अनुसार, सीजन 2 में उन्हें आर्कोनिया बोर्ड के अध्यक्ष बनी फोल्गर के हत्यारे को बेनकाब करने की दौड़ में देखा गया है।

हालांकि, तीन जटिलताएं सामने आती हैं - तीनों को सार्वजनिक रूप से बनी की हत्या में फंसाया जाता है, वे अब एक प्रतिस्पर्धी पॉडकास्ट के विषय हैं और उन्हें न्यूयॉर्क के पड़ोसियों के एक समूह से निपटना होगा, जो सभी सोचते हैं कि उन्होंने हत्या की है। सीजन 3 जुलाई में ग्रीनलाइट था।

वैराइटी ने कहा कि, मार्टिन ने हॉफमैन के साथ श्रृंखला का सह-निर्माण किया। डैन फोगेलमैन, जेस रोसेन्थल और जेमी बैबिट के साथ मार्टिन, हॉफमैन, शॉर्ट और गोमेज कार्यकारी निर्माता हैं।

ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग में रुड की नई भूमिका ने उन्हें सेलेना गोमेज के साथ फिर से जोड़ा, क्योंकि दोनों ने नेटफ्लिक्स की 2016 की फिल्म द फंडामेंटल्स आफ कैरिंग में एक साथ अभिनय किया था।

पीटी/आरआर

Must Read: वास्तव में विनम्र और जन्मदिन की शुभकामनाओं से धन्य: चिरंजीवी

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :