मनोरंजन: राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है : सुनील पाल

जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को एम्स, नई दिल्ली में भर्ती कराया गया था।

राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है : सुनील पाल
Raju Srivastava has regained consciousness: Sunil Pal
नई दिल्ली, 25 अगस्त (आईएएनएस)। कॉमेडियन सुनील पाल, राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी लेकर आए हैं और उन्होंने बताया कि कॉमेडियन होश में आ गए हैं।

जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को एम्स, नई दिल्ली में भर्ती कराया गया था।

सुनील ने आईएएनएस को बताया, दोस्तों, आप सभी के लिए खुशखबरी है कि राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है। मैंने कहा था कि चमत्कार होगा।

यह हुआ और भगवान और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। मैं बस यही कामना करता हूं कि राजू भाई आप एक हजार साल जिएं।

58 वर्षीय अभिनेता राजू श्रीवास्तव दक्षिण दिल्ली के एक जिम में कसरत कर रहे थे, जब उन्हें बेचैनी महसूस हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उसके बाद से उनका इलाज चल रहा है और उनकी मौत को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ी लेकिन वे सभी गलत साबित हुए।

राजू को बड़ा ब्रेक द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो से मिला। बाद में वह द कपिल शर्मा शो, बिग बॉस 3 और कई अन्य शो में दिखाई दिए।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

Must Read: मनी लॉड्रिंग केस में नोरा फतेही से 4 घण्टे तक पूछताछ

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :