सीएम योगी ने व्यक्त की संवेदनाएं: सीएम योगी के ओएसडी की रोड एक्सीडेंट में मौत, गंभीर रूप से घायल पत्नी का चल रहा इलाज

उत्तर प्रदेश से सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी की रोड़ एक्सीडेंट में मौत हो गई जबकि, उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही हैं।

सीएम योगी के ओएसडी की रोड एक्सीडेंट में मौत, गंभीर रूप से घायल पत्नी का चल रहा इलाज

लखनऊ | उत्तर प्रदेश से सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी की रोड़ एक्सीडेंट में मौत हो गई जबकि, उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही हैं। इस हादसे पर सीएम योगी ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

पत्नी का गोरखनाथ जिला अस्पताल में इलाज जारी
जानकारी के मुताबिक, यूपी के बस्ती में हुए इस सड़क हादसे में सीएम कैंप कार्यालय के ओएसडी मोतीलाल सिंह की गाड़ी सड़क पर घूम रहे पशुओं को बचाने के चक्कर में दुर्घटना ग्रस्त हो गई। जिसमें उनकी मौत हो गई और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद पत्नी को गोरखनाथ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:- अब बनास में आएगा उफान : बीसलपुर बांध को लेकर बड़ा अपडेट, आखिर छलक गया बांध, खोले गए गेट

सीएम योगी ने व्यक्त की गहरी संवेदनाएं
पुलिस के अनुसार, सीएम के ओएसडी गुरुवार देर रात गोरखपुर से लखनऊ जा रहे थे। तभी ये नेशनल हाइवे पर खजौला के पास सड़क हादसा हो गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय द्वारा किए गए ट्वीट में मोती लाल सिंह के सड़क दुर्घटना में निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ महाराज जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। ऊॅं शांति!

ये भी पढ़ें:- राजस्थान - छात्र आज चुन रहे अपनी सरकार, मतदान शुरू, विद्यार्थी मतदाताओं को लाने-ले जाने के लिए लगाए गए ई रिक्शा

Must Read: पाकिस्तान की साजिश नाकाम, सीमा पार से आ रहे ड्रोन पर BSF ने बरसाईं गोलियां, वापस लौटा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :