Rajasthan @ भाजपा का कांग्रेस पर तंज: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, राजस्थान को बताया नकल गिरोह का गढ़, ​डोटासरा दें इस्तीफा

पूनिया ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का इस्तीफा मांगते हुए राजस्थान को नकल गिरोह का गढ़ बताया है। पूनिया ने बताया कि कांग्रेस के राज में राजस्थान पूरी तरह से असुरक्षित नजर आ रहा है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, राजस्थान को बताया नकल गिरोह का गढ़, ​डोटासरा दें इस्तीफा

जयपुर। 
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया लगातार राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। आज एक बार फिर पूनिया ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का इस्तीफा मांगते हुए राजस्थान को नकल गिरोह का गढ़ बताया है। पूनिया ने बताया कि कांग्रेस के राज में राजस्थान पूरी तरह से असुरक्षित नजर आ रहा है। शनिवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया परिवार के साथ सीकर ​सांसद सुमेधानंद सरस्वती के पिपराली स्थित वैदिक आश्रम में धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।


धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पूनिया ने कहा कि  महिला उत्पीड़न के मामले में राजस्थान पूरे देश में दूसरे नंबर पर है। कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले घोषणा की थी बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा, हर माह 3500 रुपए का भत्ता दिया जाएगा, लेकिन कांग्रेस के शासन में नकल गिरोह ने राजस्थान को अपना गढ़ बना लिया है। नकल के जो आविष्कार हुए उनमें सबसे आधुनिक आविष्कार राजस्थान में हैं। गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा था कि रीट परीक्षा के लिए हमारा नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में शामिल होगा। एसओजी के मुताबिक पेपर शुरू होने से पहले ही पेपर लोगों के पास पहुंच गया। इस परीक्षा के संबंध में कई कर्मचारी सस्पेंड तक हुए तो अब कौन से प्रमाण की आवश्यकता है कि परीक्षा में धांधली नहीं हुई है। पूनिया ने कहा कि यदि राजस्थान सरकार बेरोजगारों के साथ खड़ी है तो शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। वहीं दूसरी ओर पूनिया ने भाजपा के सत्ता में आने के फायदे बताए। उन्होंने कहा कि  यदि 2014 में भाजपा सत्ता में नहीं आती तो भारत भी तालिबान बन चुका होता। इससे पहले देश में लोगों को जातियों, धर्म, मजहब के आधार पर बांटने की कोशिश हुई।

Must Read: शंकरसिंह वाघेला ने बनाई अपनी पार्टी, लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :