राजनीति में सब कुछ जायज: विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सीएम सलाहकार संयम लोढ़ा पर भले ही कसे तंज, मगर हकीकत में लोढ़ा के मुरीद है राठौड़, देखें वीडियो

राजेंद्र राठौड़ ने कहा मैं तो संयम लोढ़ा का आशिक हूं, संयम लोढ़ा का प्रशंसक हूं। मुझे यह कहने में संकोच नहीं है कि मैं संयम लोढ़ा का आशिक हूं।

सिरोही। 
यूं तो राजनीति में सबकुछ जायज हैं, लेकिन बात अगर पक्ष—विपक्ष द्वारा एक दूसरे की तारीफ की हो तो इसमें आश्चर्यचकित होने की जरूरत नहीं है। यहां ये भी संभव हैं।
 पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर राजेंद्र राठौड़ और संयम लोढ़ा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए देखें जा रहे थे, वहीं आज इन दोनों नेताओं का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 
इस वायरल वीडियो में राजस्थान विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष की ओर से मुख्यमंत्री के सलाहकार की जमकर तारीफ की जा रही हैं। उपनेता प्रतिपक्ष ने सार्वजनिक मंच से सिरोही विधायक संयम लोढ़ा का मुरीद होना स्वीकार किया है।

मैं तो संयम लोढ़ा का आशिक:राठौड़
 विधानसभा की कार्रवाई के बाद जब सत्ता और विपक्ष के सदस्यों के बीच वार्तालाप चल रही थी। 
इस दौरान उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ कहते हुए नजर आ रहे है कि मैं तो संयम लोढ़ा का आशिक हूं। संयम लोढ़ा के मुरीद राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि लोढ़ा एक सशक्त विधायक है। 
लोढ़ा राजनीति में सत्ता पक्ष का सदैव बचाव करते है। मैं तो संयम लोढ़ा का प्रशंसक हूं। राठौड़ ने कहा कि मुझे यह कहने में संकोच नहीं है कि मैं संयम लोढ़ा का आशिक हूं। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सीएम के सलाहकार संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर विपक्ष के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ से सवाल किया था। लोढ़ा ने ट्वीट किया कि राजेन्द्र राठौड़ आपने स्वयं के लिए उप नेता, प्रतिपक्ष राजस्थान विधानसभा लिखा हुआ है।
 क्या यह पद राजस्थान विधानसभा के किसी भी नियम में है ? इस सवाल के जवाब पर राजेंद्र राठौड़ ने संयम लोढ़ा को टैग करते हुए लिखा कि सलाहकार महोदय, आपको मेरी सलाह है कि आप जैसे योग्य व्यक्ति को टिकट से वंचित रखने वाली कांग्रेस पार्टी के CM @ashokgehlot51 जी से पूछना कि 14वीं विधानसभा में जब कांग्रेस के मिनी बस सवारी जितने 21 MLA थे, तब वर्तमान सरकार में मंत्री रमेश मीणा जी को उपनेता प्रतिपक्ष क्यों बनाया ? इसके बाद ये दोनों चर्चा में रहे। 

Must Read: जनता की समस्याएं सुनी, बाली नगरपालिका चुनाव के लिए किया मंथन

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :