दिल्ली की सियासत में उबाल! : नाराज एलजी ने कहा- ‘आप’ नेताओं के खिलाफ होगा मानहानी का मामला

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना भी अब बीच में आ गए हैं। ‘आप’ की ओर से लगातार से भाजपा पर हो रहे हमलावर आरोपों पर अब एलजी वीके सक्सेना का भी गुस्सा फूट पड़ा है

नाराज एलजी ने कहा- ‘आप’ नेताओं के खिलाफ होगा मानहानी का मामला

नई दिल्ली | BJP vs AAP Crisis : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सियासत में इस समय जमकर उबाल आया हुआ है। भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच चल रही घमासान बयानबाजी को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना भी अब बीच में आ गए हैं। ‘आप’ की ओर से लगातार से भाजपा पर हो रहे हमलावर आरोपों पर अब एलजी वीके सक्सेना का भी गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंने आप नेताओं पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। आज एलजी सक्सेना ने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ हर हाल में कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं। खासकर आप विधायक आतिशी और सौरभ भारद्वाज पर। इन दोनों ने भ्रष्टाचार के गलत आरोप लगा कर मानहानि की है। इसके साथ ही आधिकारिक सूत्रों की माने तो संवाद और विकास आयोग की वाइस चेयरमैन जैसमीन शाह और दुर्गेश पाठक के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।

क्या बोल गए आप नेता?
गौरतलब है कि आप नेताओं ने विवाददित बोल बोलते हुए कहा था कि एलजी सक्सेना ने 2016 में नोटबंदी के दौरान 1400 करोड़ रुपये के पुराने नोट बदले थे, इस दौरान वे खादीग्रामोद्योग के चेयरमैन थे। इन आरोपों से गुस्साए उपराज्यपाल सक्सेना ने कहा कि ये आरोप आप नेताओं के ख्वाबों की उपज है। 

ये भी पढ़ें:-  पुलिस वर्दी में शातिर बदमाश: चेकिंग के नाम पर रोका और आंख में लाल मिर्च डाल, 2 करोड़ के गहने लेकर चंपत

‘आप’ का हॉलमार्क बनता जा रहा ‘पहले चिल्लाओ...’
एलजी वीके सक्सेना ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि ‘पहले चिल्लाओ, आरोप लगाओ और जब जांच हो तो सिर पर पैर रख कर भाग लो, ज्यादा कुछ हो तो माफी भी मांग लो...’ केजरीवाल एंड कंपनी का हॉलमार्क बनता जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- गांधी परिवार के लिए दुख क्षण! सोनिया गांधी की मां पाओला माइनो का निधन

Must Read: सीएम गहलोत ने छात्रों को दी खुशी की सौगात, जल्द कराए जाएंगे छात्रसंघ चुनाव

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :