शाह के निशाने पर राहुल!: ‘विदेशी’ टी-शर्ट पहनकर ‘राहुल बाबा’ निकले भारत जोड़ने, राजस्थान में कांग्रेस पर बरसे अमित शाह

2018 में राहुल बाबा के साथ अंट-संट वादे किए थे। 5 साल होने को आए, भाजपा आपका हिसाब मांगती है। किसानों का 10 दिन के अंदर ऋण माफ करने के वादे का क्या हुआ?

‘विदेशी’ टी-शर्ट पहनकर ‘राहुल बाबा’ निकले भारत जोड़ने, राजस्थान में कांग्रेस पर बरसे अमित शाह

जोधपुर | राजस्थान की दो दिवसीय यात्रा पर आए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शाह ने ‘भारत जोड़ो’ यात्रा निकाले वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को बिल्कुल भी नहीं बख्शा और कहा कि, ‘विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं। 

विदेशी टी-शर्ट पहनकर राहुल बाबा निकले भारत जोड़ने
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने राजस्थान के दौरे के दूसरे दिन आज जोधपुर पहुंचे। शाह ने जोधपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि  अभी-अभी राहुल बाबा, भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं। राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं। यहीं नहीं, शाह ने आगे कहा कि, मैं राहुल बाबा और कांग्रेसियों का संसद में दिया एक भाषण बताता हॅू जिसमें राहुल बाबा ने कहा था कि भारत राष्ट्र है ही नहीं। अरे राहुल बाबा, किस किताब में पढ़े हो आप? ये तो वो राष्ट्र है जिसके लिए लाखों ने प्राणों की आहुति दे दी।

ये भी पढ़ें:- पिता के पास आया फोन: दोस्तों संग पार्टी मनाने के बाद युवक हो गया गायब, चिंतित पिता पहुंचा पुलिस के पास और...

2018 में राहुल बाबा के साथ अंट-संट वादे किए थे, क्या हुआ कांग्रेस के खोखले वादों का?
अमित शाह यहीं शांत नहीं हुए उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, 2018 में राहुल बाबा के साथ अंट-संट वादे किए थे। 5 साल होने को आए, भाजपा आपका हिसाब मांगती है। किसानों का 10 दिन के अंदर ऋण माफ करने के वादे का क्या हुआ? 20 लाख युवाओं को रोजगार देने का क्या हुआ? युवाओं को 3,500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने वाले अब कहा चले गए? कांग्रेस सरकार विकास का काम नहीं कर सकती है। ये तो सिर्फ वोट बैंक की, तुष्टिकरण कर राजनीति कर सकती है। आज जिस प्रकार से राजस्थान में सरकार चल रही है, उससे हम सभी दुखी हैं।

ये भी पढ़ें:- गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे भारत-पाक बॉर्डर पर तनोट माता मंदिर, की पूजा-अर्चना, बीएसएफ ऑफिसर्स इंस्टीट्यूट में बिताई रात

Must Read: चुनाव से पहले गुजरात कांग्रेस को झटका, ये दिग्गज नेता ‘हाथ’ छोड़ ‘भाजपा’ में शामिल

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :