दो महीने में दूसरी बार पॉजिटिव: प्रियंका गांधी फिर से पाई गई कोरोना संक्रमित, आइसोलेश में कर रही प्रोटोकॉल का पालन

Priyanka Gandhi Corona Positive: देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर से राजनेताओं को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक बार फिर से दूसरी बार कोरोना से संक्रमित हो गई है। 

प्रियंका गांधी फिर से पाई गई कोरोना संक्रमित, आइसोलेश में कर रही प्रोटोकॉल का पालन

नई दिल्ली | Priyanka Gandhi Corona Positive: देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर से राजनेताओं को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक बार फिर से दूसरी बार कोरोना से संक्रमित हो गई है। 

आइसोलेश में कर रही प्रोटोकॉल का पालन
प्रियंका गांधी ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्विटर पर देते हुए कहा कि, उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अब वे सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रही है। 

ये भी पढ़ें:- स्वतंत्रता दिवस से पहले बड़ी सफलता: यूपी ATS ने किया ISIS से जुड़ा आतंकी गिरफ्तार, कई लोग थे निशाने पर

प्रियंका गांधी इससे पहले भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी है। वे इससे पहले 3 जून कोरोना से संक्रमित पाई गई थी। उस वक्त उनकी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। 

ये भी पढ़ें:- बड़ी खबर! : राहुल गांधी ने रद्द किया अलवर का दौरा, तबीयत खराब होना बताई वजह, धरी रह गई सभी तैयारियां

देश में आज सामने आए कोरोना के 16,047 नए मामले
भारत में कोरोना संक्रमण का कोहराम थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 16,047 नए मामले सामने आए है और 48 मरीजों की मौत हो गई है। हालांकि, इसी दौरान 19,539 मरीजों ने ठीक होकर कोरोना को मात दी है। बता दें कि, बीते दिन देश में कोरोना के 12,751 मामले दर्ज हुए थे। 

Must Read: राजस्थान कांग्रेस विधायकों पर गिर सकती है गाज, कारण बताओं नोटिस भेजने की तैयारी

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :