Rasik Dave Death: ‘महाभारत’ के ‘नंदा’ रसिक दवे ने दुनिया को कहा अलविदा, लंबी बीमारी के बाद निधन

Rasik Dave Death: मनोरंजन इंडस्ट्री से एक बार फिर से बुरी खबर सामने आई है। टीवी सीरियल ‘महाभारत’ के कैरेक्टर ‘नंदा’ के लिए मशहूर एक्टर रसिक दवे का निधन हो गया है। उन्होंने बीती रात करीब 8 बजे आखिरी सांस ली।

‘महाभारत’ के ‘नंदा’ रसिक दवे ने दुनिया को कहा अलविदा, लंबी बीमारी के बाद निधन

मुंबई । Rasik Dave Death: मनोरंजन इंडस्ट्री से एक बार फिर से बुरी खबर सामने आई है। टीवी सीरियल ‘महाभारत’ के कैरेक्टर ‘नंदा’ के लिए मशहूर एक्टर रसिक दवे का निधन हो गया है। उन्होंने बीती रात करीब 8 बजे आखिरी सांस ली। टीवी इंडस्ट्री के लिए पिछले दो-तीन दिनों के भीतर ये दूसरी दुखद घटना है। बता दें कि, इससे पहले ‘भाबी जी घर पर है’ के मलखान यानि एक्टर दीपेश भान का 41 साल की आयु में निधन हो गया था। जिससे टीवी कलाकार उभर भी नहीं पाए थे कि अब एक और एक्टर के निधन की खबर से सभी शोक में हैं।

ये भी पढ़ें:- अलवर में सनसनी: रक्षाबंधन से पहले राखी कारोबारी की गोली मारकर हत्या, सुबह निकले थे दुकान पर, फिर नहीं लौटे

किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे
एक्टर रसिक दवे टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की एक्ट्रेस केतकी दवे के पति है। एक्टर रसिक दवे लंबे समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे। उनका आज शनिवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। 65 साल के एक्टर रसिक दवे अपने पीछे पत्नी केतकी और एक बेटी रिद्धि को छोड़ गए। 

ये भी पढ़ें:- रोडवेज में निशुल्क यात्रा: राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला, रक्षाबंधन पर महिलाएं रोडवेज में कर सकेंगी निशुल्क सफर

कई फिल्मों में भी किया काम
एक्टर रसिक दवे मनोरंजन जगत के जाने माने कलाकार थे। उन्होंने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है। फिल्म ‘मासूम’ से रसिक दवे ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके अलावा केतकी और रसिक ने 2006 में टीवी शो नच बलिए में भी भाग लिया था। रसिक और केतकी एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे।

ये भी पढ़ें:- नहीं रूक रहा कोरोना: 24 घंटे में 20 हजार पार मिले संक्रमित, महाराष्ट्र में 2 हजार के करीब नए मामले

Must Read: ‘नागिन’ की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने ‘नागिन’ की तहर बलखाते हुए उड़ाए फैंस के होश

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :