13 अगस्त को होगा कार्यक्रम: शिवसेना ने सुनिधि चौहान के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, लाइव शो पर रोक लगाने की मांग

अपने गानों पर लोगों को झूमने पर मजबूर करने वाली बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान खूद परेशानी में आ गई है। सुनिधि चौहान के खिलाफ शिवसेना की वाहतुक विंग ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शिवसेना ने सुनिधि चौहान के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, लाइव शो पर रोक लगाने की मांग

मुंबई | अपने गानों पर लोगों को झूमने पर मजबूर करने वाली बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान खूद परेशानी में आ गई है। सुनिधि चौहान के खिलाफ शिवसेना की वाहतुक विंग ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना का आरोप है कि सुनिधि चौहान जो कार्यक्रम कर रही हैं वह पाकिस्तान द्वारा स्पॉन्सर है। 

कार्यक्रम का बहिष्कार कर रोक लगाने की मांग
पाकिस्तान द्वारा स्पॉन्सर होने के कारण शिवसैनिक सुनिधि के कार्यक्रम का बहिष्कार कर उस पर रोक लगाने की मांग कर रहे है। जिसके चलते शिवसेना की वाहतुक विंग ने इसका विरोध करते हुए पुलिस थाने ने शिकायत दर्ज कराई है। शिव वाहतुक सेना का कहना है कि पाकिस्तान स्पॉन्सर कार्यक्रम होने के कारण हम इसका विरोध कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- शादीशुदा है, पति का घर छोड़ पीहर में थी: कलयुगी बेटी पर हुआ इश्क का भूत सवार, माता-पिता ने समझाया तो प्रेमी से करवा दी हत्या

13 अगस्त को होगा कार्यक्रम
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिव वाहतुक सेना के कार्यकारी अध्यक्ष गफ्फार शेख द्वारा इस कार्यक्रम को लेकर नाराजगी जताई गई है। इसी के मद्देनजर उन्होंने सुनिधि चौहान के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना चाहती है कि सुनिधि का यह कार्यक्रम मुंबई या देश के किसी भी कोने में नहीं हो। सुनिधि का यह लाइव कार्यक्रम शनिवार 13 अगस्त को होने वाला है। 

ये भी पढ़ें:- जल्द होगा मंत्रियों का शपथ ग्रहण: सीएम पद की शपथ लेते ही नीतीश कुमार का BJP पर ताबड़तोड़ हमला, कहा- 2014 में आने वाले 2024 में नहीं रहेंगे

Must Read: वास्तव में विनम्र और जन्मदिन की शुभकामनाओं से धन्य: चिरंजीवी

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :