मेरी जान दुनिया छोड़कर चली गई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीय मिर्जा की भतीजी की कार एक्सीडेंट में मौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इस वक्त गहरे सदमे में आ गई है। जानकारी के अनुसार, उनकी भतीजी तान्या काकड़े का सड़क हादसे में निधन हो गया है। दीया ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी भतीजी तान्या के निधन की खबर शेयर की है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीय मिर्जा की भतीजी की कार एक्सीडेंट में मौत

मुंबई | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इस वक्त गहरे सदमे में आ गई है। जानकारी के अनुसार, उनकी भतीजी तान्या काकड़े का 25 साल की उम्र में सड़क हादसे में निधन हो गया है। दीया ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी भतीजी तान्या के निधन की खबर शेयर की है। 

भावुक पोस्ट में लिखा- मेरी भतीजी, मेरी बच्ची, मेरी जान!
दीया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी भतीजी तान्या की एक तस्वीर पोस्ट की और उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि- मेरी भतीजी, मेरी बच्ची, मेरी जान, इस दुनिया को छोड़कर चली गई, आप जहां भी हैं मेरी प्रिय, आपको शांति और प्रेम मिले। आप हमेशा हमारे दिलों में एक मुस्कान लाई और तुम जहां भी हो उस जहां में भी अपने डांस, मुस्कुराहट और सिंगिंग से रोशनी भर दोगी। ओम शांति!

ये भी पढ़ें:- IND vs WI 2nd T20I: टीम इंडिया को हरा वेस्टइंडीज ने लिया पुरानी हार का बदला, आखिरी ओवर में जीत पर फिर पानी

बॉलीवुड हस्तियों से लेकर फैंस तक जता रहे शोक
दीया ने इस दुखद खबर को जैसे ही शेयर किया उनके फैंस, फॉलोअर्स और इंडस्ट्री के दोस्तों ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त करना शुरू कर दिया। बॉलीवुड की तमाम हस्तियों से लेकर उनके फैंस ने इस घटना पर दुख जताया है।

ये भी पढ़ें:- अंधविश्वास हुआ हावी: राजस्थान: किशोरी ने घर में सो रही मासूम बच्ची की धड़ से अलग कर दी गर्दन

कार में एयरपोर्ट से लौट रही थी, मौके पर ही तोड़ा दम
मीडिया में चल रही खबरों की माने तो कांग्रेस नेता फिरोज खान की सौतेली बेटी तान्या काकड़े का सोमवार को दुर्घटना में निधन हो गया। वे सुबह अपने दोस्तों के साथ राजीव गांधी एयरपोर्ट से हैदराबाद की ओर जा रही थीं, तभी उनकी कार सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई और कार में सवार सभी घायल हो गए। इसी बीच तान्या की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायलों को अस्पताल पहुंचाया और तान्या के शव को उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया। 

Must Read: गुम है किसी के प्यार मे में अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने लिया 5 साल का ब्रेक

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :