मनोरंजन: 25 अगस्त से शुरू होने वाले इन बहुप्रतीक्षित ओटीटी शो की यह है पूरी लिस्ट

अगस्त के अंत के साथ, आईएएनएस कुछ बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखलाओं पर एक नजर डालता है, जो आने वाले दिनों में विभिन्न प्लेटफार्मों पर प्रीमियर कर रही हैं।

25 अगस्त से शुरू होने वाले इन बहुप्रतीक्षित ओटीटी शो की यह है पूरी लिस्ट
OTT show

मुंबई, 25 अगस्त | ओटीटी की दुनिया बिजली की गति से नई सामग्री पर मंथन कर रही है। हर गुजरते दिन, एक नई वेब श्रृंखला या फिल्म की घोषणा की जा रही है या एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

अगस्त के अंत के साथ, आईएएनएस कुछ बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखलाओं पर एक नजर डालता है, जो आने वाले दिनों में विभिन्न प्लेटफार्मों पर प्रीमियर कर रही हैं।

महारानी 2: 25 अगस्त (सोनीलिव)-

हुमा कुरैशी-स्टारर राजनीतिक ड्रामा महारानी का दूसरा सीजन है। मल्टी-सीजन ड्रामा एक काल्पनिक कहानी कहता है लेकिन 1990 के दशक में बिहार में राजनीतिक उथल-पुथल से प्रेरित है जब तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने अपनी गृहिणी पत्नी राबड़ी देवी को अपना उत्तराधिकारी बनाया था। शो के दूसरे सीजन में, जिसमें हुमा रानी भारती की मुख्य भूमिका निभा रही हैं, भीमा भारती (सोहम शाह द्वारा अभिनीत) को जेल से बाहर निकलते हुए और सत्ता की खोज में अपनी पत्नी रानी से भिड़ते हुए देखा जाएगा।

आपराधिक न्याय 3: 26 अगस्त (डिज्नी प्लस हॉटस्टार)-

क्रिमिनल जस्टिस ओटीटी स्पेस में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले भारतीय शो में से एक है। आगामी सीजन में पंकज त्रिपाठी अधिवक्ता माधव मिश्रा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जो अपने करियर के सबसे कठिन मामले का सामना कर रहे हैं। वह श्वेता बसु प्रसाद द्वारा अभिनीत सहायक लोक अभियोजक लेख के साथ कठघरे में खड़े होंगे।

दिल्ली क्राइम 2: 26 अगस्त (नेटफ्लिक्स)-

सूची में तीसरा बेहद लोकप्रिय पुलिस ड्रामा दिल्ली क्राइम का दूसरा सीजन है। रिची मेहता द्वारा निर्देशित श्रृंखला के पहले सीजन ने 2012 के दिल्ली सामूहिक बलात्कार की कहानी बताई जिसने देश की अंतरात्मा को झकझोर कर रख दिया और संसद को आपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम, 2013 (निर्भया अधिनियम) पारित करने के लिए प्रेरित किया। यौन अपराधों के संबंध में भारतीय दंड संहिता, भारतीय साक्ष्य अधिनियम और आपराधिक प्रक्रिया संहिता के प्रावधान। शो के पहले सीजन को सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज का एमी अवार्ड मिला था। शो के सीजन 2 में दुर्जेय शेफाली शाह, रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, अनुराग अरोड़ा, यशस्विनी दयामा, सिद्धार्थ भारद्वाज, गोपाल दत्त, डेन्ज़ल शामिल हैं।

बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2 के शानदार जीवन: 2 सितंबर (नेटफ्लिक्स)-

यह शो, जिसे हिट अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला द रियल हाउसवाइव्स से प्रेरित कहा जाता है, नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा खान, बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे और सोहेल खान, समीर सोनी, संजय कपूर की पत्नियों के व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को ध्यान में रखता है।

लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: रिंग्स ऑफ पावर - 2 सितंबर (प्राइम वीडियो)-

सूची को चिह्न्ति करने वाला अंतिम शो पौराणिक त्रयी लॉर्ड ऑफ द रिंग्स का श्रृंखला रूपांतरण है। लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: रिंग्स ऑफ पावर शीर्षक से, श्रृंखला मध्य-पृथ्वी के इतिहास के दूसरे युग के पौराणिक कथाओं को प्रदर्शित करती है। महाकाव्य नाटक जेआरआर की घटनाओं से हजारों साल पहले सेट किया गया है। लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: रिंग्स ऑफ पावर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी, जिसमें हर हफ्ते नए एपिसोड आएंगे।

हाउस ऑफ ड्रैगन: 29 अगस्त - डिज्नी प्लस हॉटस्टार-

जॉर्ज आरआर मार्टिन के उपन्यास पर आधारित ब्लॉकबस्टर श्रृंखला गेम ऑफ थ्रोन्स का प्रीक्वल 29 अगस्त को अपना दूसरा एपिसोड छोड़ देगा। हाउस ऑफ ड्रैगन गेम ऑफ थ्रोन्स की घटनाओं से 200 साल पहले सेट है और की कहानी कहता है। अमेरिका और यूरोप में एचबीओ और एचबीओ मैक्स में प्रीमियर के बाद श्रृंखला के पहले एपिसोड को 9.99 मिलियन दर्शकों ने आकर्षित किया।

Must Read: अभिनेता विक्रम ने अपने प्रशंसको को तकलीफ होने पर लिखा खास नोट

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :