Rajasthan@ कॉनफैड के मसालों की ब्रांडिंग: प्रदेश में अब कॉनफैड के मसालों की होगी ब्रांडिंग, घर-घर तक कॉनफैड के मसाले पहुंचाने का लक्ष्य

सहकारिता के उपहार मसालों की एक विशेष पहचान है। इसी पहचान के कारण लोगों के घरों में इन मसालों की उपयोगिता बढ़ी है। प्रमुख शासन सचिव, सहकारिता दिनेश कुमार ने कहा कि इस मसालों की गणुवत्ता से किसी प्रकार का समझौता नहीं करने के निर्देश दिए।

प्रदेश में अब कॉनफैड के मसालों की होगी ब्रांडिंग, घर-घर तक कॉनफैड के मसाले पहुंचाने का लक्ष्य

जयपुर।
सहकारिता के उपहार मसालों की एक विशेष पहचान है। इसी पहचान के कारण लोगों के घरों में इन मसालों की उपयोगिता बढ़ी है। प्रमुख शासन सचिव, सहकारिता दिनेश कुमार ने कहा कि इस मसालों की गणुवत्ता से किसी प्रकार का समझौता नहीं करने के निर्देश दिए।  कुमार शुक्रवार को कृषि पंत भवन में कॉनफैड की समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कॉनफैड के उपहार मसाले उपभोक्ता भण्डारों की दुकानों के साथ-साथ अन्य दुकानों पर भी उपलब्ध करायें ताकि लोगों को आसानी से सहकारिता के गुणवत्ता पूर्ण मसाले उपलब्ध हो सके।

उन्होंने निर्देश दिये कि मार्केट में सहकारिता के मसालों की डिमाण्ड को पूरा करने के लिये विस्तृत प्लान बनाकर प्रस्तुत किया जाये। उन्होंने कॉनफैड से जुड़े अन्य मुददों पर भी विस्तार से चर्चा की। बैठक में रजिस्ट्रार सहकारिता मुक्तानंद अग्रवाल, संयुक्त शासन सचिव, सहकारिता नारायण सिंह, उप शासन सचिव, सहकारिता बालूराम, अतिरिक्त रजिस्ट्रार (प्रथम) जी. एल. स्वामी, अतिरिक्त रजिस्ट्रार (उपभोक्ता) धन सिंह देवल, प्रबंध संचालक कॉनफैड  वी. के. वर्मा, महाप्रबंधक कॉनफैड अनिल कुमार, प्रबंधक (प्रशासन एवं कार्मिक)  राजेन्द्र सिंह उपस्थित थे।

Must Read: स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले राजस्थान के डीजीपी की मेल आईडी हैक, यूपी पुलिस को भेजा आतंकी हमले का अलर्ट

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :