मनोरंजन: शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ की सह-निर्देशक कैट कोइरो ने अपना अनुभव किया साझा

शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ की सह-निर्देशक कैट कोइरो ने अपना अनुभव किया साझा
She-Hulk.
मुंबई, 24 अगस्त। हाल ही में रिलीज हुई सीरीज शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ की सह-निर्देशक कैट कोइरो ने अपना अनुभव साझा कर बताया है कैसे उन्होंने इसमें काम किया।

उन्होंने बताया कि कैसे वो नायक के लिए आकर्षित हुई। सीरीज के छह एपिसोड का निर्देशन करने वाली कैट ने कहा, मैं एक बच्चे के रूप में शी-हल्क की बहुत बड़ी प्रशंसक थी और वह वास्तव में एक बदमाश महिला सुपरहीरो थी, जो उसकी अपनी किताब थी।

कोइरो ने भी हाल ही में पाया कि उसके पति के पास कॉमिक्स का एक पूरा संग्रह था, हम उसकी मां के तहखाने में गए और मुझे कॉमिक्स के माध्यम से याद आया कि शी-हल्क के बारे में क्या रोमांचक था। वह बेमतलब, बड़ी, मजबूत और बोल्ड है।

भारतीय-अमेरिकी निर्देशक, अनु वालिया के लिए, जिन्होंने तीन एपिसोड का निर्देशन किया, यह चरित्र के व्यक्तित्व की गहराई थी, जिसने उनकी रुचि को बढ़ाया।

अनु वालिया ने कहा, मैंने कभी भी एक सुपरहीरो के बारे में एक शो नहीं देखा है जो इतने सारे रंग दिखाता है। जेन / शी-हल्क अपनी कमजोरियां, निराशा और डर को साझा करने में सक्षम है।

उन्होंने आगे कहा, जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और देखा कि वे एक आधुनिक कानूनी कॉमेडी बना रही है जो वास्तव में 30 के दशक में एक पेशेवर महिला के बारे में है, जो अपने पेशेवर करियर और व्यक्तिगत जीवन को नेविगेट कर रही है, तो मैं पूरी तरह से उससे कनेक्ट हो गई। मुझे लगता है कि भावनात्मक रूप से वह जो काम कर रही है उसकी पेचीदगियों को दिखाना बहुत खास है।

शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ, जिसमें तातियाना मसलनी, जिंजर गोंजागा, जमीला जमील और टिम रोथ ने अभिनय किया है, में मार्क रफालो और बेनेडिक्ट वोंग की भी विशेष भूमिका है।

जेसिका गाओ द्वारा लिखित, श्रृंखला का निर्माण केविन फीगे, लुई डीएस्पोसिटो, विक्टोरिया अलोंसो, ब्रैड विंडरबाम, कैट कोइरो और जेसिका गाओ द्वारा किया गया है।

शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ वर्तमान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

पीटी/एसकेपी

Must Read: ‘नागिन’ की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने ‘नागिन’ की तहर बलखाते हुए उड़ाए फैंस के होश

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :