नया गाना : ब्रेकअप से दिल टूटे युवाओं को मोटीवेट करेगा महावीरसिंह बारड़ का यह गाना

- सच्ची घटना पर आधारित गीत, पांच महीने की मेहनत के बाद हो रहा लाॅन्च

ब्रेकअप से दिल टूटे युवाओं को मोटीवेट करेगा महावीरसिंह बारड़ का यह गाना

जालोर | प्यार में ब्रेकअप के बाद अक्सर युवक या युवती आत्महत्या जैसा कदम उठा लेते हैं। या फिर पूरी तरह टूटकर अपनी लाइफ खराब कर देते हैं। हाल के दिनों में ऐसी कई घटनाएं सामने आ रही है।

युवाओं को आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठाने और स्वयं की लाइफ को बेहत्तर बनाने की प्रेरणा देने के लिए जालोर के एक युवा ने करीब छह माह की मेहनत कर दो साॅग्स बनाए हैं। इससे पहले एक साॅग्स गत 6 अगस्त को महावीरसिंह के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है, वहीं अब चार से पांच महीने की मेहनत के बाद दूसरा साॅग्स रिलीज हो रहा है। जो युवाओं के लिए एक मोटीवेशनल साॅग्स होगा।

जालोर शहर निवासी महावीरसिंह बताते हैं कि कई युवा ब्रेकअप के बाद आत्महत्या जैसा कदम उठा रहे हैं। पिछले कुछ समय से ऐसी घटनाएं जालोर जैसे शहर में भी हुइ है। इसी को ध्यान में रखते हुए युवाओं को मोटीवेट करने के लिए उन्होंने पहला साॅग्स 6 अगस्त को रिलीज किया था। हालांकि यह साॅग्स रियल लाइफ की कहानी पर आधारित था। इसमें दिखाया गया था कि किस तरह युवा अपनी लाइफ खराब कर रहे हैं। 

पांच महीने की कठोर मेहनत की
इसके दूसरे पार्ट के लिए चार से पांच महीने की कठोर मेहनत लगी। इसके लिए एक्सरसाइज करके पूरी बाॅडी को मजबूत बनाया गया। ताकि युवा मोटीवेट हो सके। सिंह बताते हैं कि किसी इंसान के आपकी लाइफ से चले जाने से जिंदगी खत्म नहीं होती। कोई इंसान अगर आपसे सच्चा प्यार करता है तो वो कभी छोड़कर नहीं जाएगा। अगर जाता है तो पाॅजीटीव रहते हुए अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहिए। इसी संदेश को लेकर बनाया गया साॅग्स जल्दी ही महावीरसिंह नाम से यूट्यूब चैनल पर जल्दी ही रिलीज हो रहा है। रविवार को इस साॅग्स का पोस्टर लाॅच किया गया।

पत्रकार भी हैं महावीर
महावीर लम्बे समय से पत्रकारिता के पेशे से जुड़े रहे हैं। उनका कहना है कि कई युवा उन्होंने इस तरह से अपनी लाइफ को खराब ​करते नजर आए। ऐसे में उनके मन में हमेशा से यह खयाल था कि उनके लिए कुछ करना चाहिए।

Must Read: ‘नागिन’ की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने ‘नागिन’ की तहर बलखाते हुए उड़ाए फैंस के होश

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :