भारत: केसीआर की बेटी बीजेपी नेताओं के खिलाफ करेंगी मानहानि का मुकदमा

हैदराबाद, 22 अगस्त (आईएएनएस)। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी और राज्य की विधायक के. कविता ने सोमवार को घोषणा की कि वह दिल्ली में करोड़ों रुपये की शराब नीति घोटाले में शामिल होने के आरोप को लेकर भाजपा के दो नेताओं के खिलाफ

केसीआर की बेटी बीजेपी नेताओं के खिलाफ करेंगी मानहानि का मुकदमा
हैदराबाद, 22 अगस्त (आईएएनएस)। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी और राज्य की विधायक के. कविता ने सोमवार को घोषणा की कि वह दिल्ली में करोड़ों रुपये की शराब नीति घोटाले में शामिल होने के आरोप को लेकर भाजपा के दो नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी।

तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य कविता ने कहा कि भाजपा सांसद परवेश वर्मा और पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा।

पूर्व सांसद आरोप लगाने वालों के खिलाफ निषेधाज्ञा आदेश की मांग के लिए अदालत का दरवाजा भी खटखटाएंगे।

इससे एक दिन पहले ही भाजपा के दो नेताओं ने आरोप लगाया था कि उन्होंने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से जुड़े शराब नीति घोटाले में अहम भूमिका निभाई है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पहले ही सिसोदिया और हैदराबाद के अरुण रामचंद्रन पिल्लई सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन पर राष्ट्रीय राजधानी के लिए नई शराब नीति को क्रियान्वित करने में वित्तीय अनियमितताओं में लिप्त होने का आरोप लगाया है।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने रविवार को आरोप लगाया कि कविता ने ओबेरॉय होटल में बैठकें कराईं।

कविता ने आरोपों को पूरी तरह से निराधार करार दिया। उन्होंने कहा, आज, मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि भाजपा और उनके नेताओं द्वारा मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। आरोप निश्चित रूप से आरोप ही रहेंगे।

साथ ही कहा कि भाजपा सरकार के हाथ में सभी एजेंसियां हैं। वे जो भी जांच की आवश्यकता होगी वह कर सकते हैं और वह पूरा सहयोग करेंगी।

कविता ने दावा किया कि भाजपा निराधार आरोप लगाकर मुख्यमंत्री केसीआर के परिवार की प्रतिष्ठा धूमिल करने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा, मैं देश के सामने कहना चाहती हूं कि मेरे नेता माननीय केसीआर गारू, (जो तेलंगाना के मुख्यमंत्री हैं) बहुत मुखर रहे हैं और भाजपा सरकार की नीतियों की आलोचना करने में बहुत तेज हैं। मेरा मानना है कि हम और तेलंगाना के लोग मानते हैं कि मुख्यमंत्री के आरोपों से बौखलाकर भाजपा हमारे परिवार की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

साथ ही यह भी कहा कि वे उन लड़ाकों का परिवार हैं, जो तेलंगाना के लिए लड़े थे और सड़कों पर थे और लोगों के साथ थे। भाजपा कुछ निराधार आरोप लगाकर उन्हें नीचे गिराना चाहती है।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम

Must Read: बल्गेरियाई कार्यवाहक पीएम कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद क्वारंटीन हुए

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :