शीना बोरा हत्याकांड: आखिरकार 6 साल से जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी को मिली सुप्रीम कोर्ट से जमानत

देश के सबसे चर्चित हाई प्रोफाइल केस में से एक शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora murder case) मामले में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) को सुप्रीम कोर्ट से आखिरकार राहत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी की जमानत याचिका मंजूर कर ली है जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई है।

आखिरकार 6 साल से जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी को मिली सुप्रीम कोर्ट से जमानत

नई दिल्ली | देश के सबसे चर्चित हाई प्रोफाइल केस में से एक शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora murder case) मामले में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) को सुप्रीम कोर्ट से आखिरकार राहत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी की जमानत याचिका मंजूर कर ली है जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई है। इस हत्याकांड मामले में इंद्राणी मुखर्जी 6 साल से भी ज्यादा समय से जेल में बंद है।

शीना बोरा हत्याकांड में 2015 में गिरफ्तार हुई थी इंद्राणी
आपको बता दें इंद्राणी मुखर्जी शीना बोरा हत्याकांड में 2015 में गिरफ्तार हुई थी। तब से वह मुंबई की बायकुला महिला जेल में बंद है। इंद्राणी की ओर से कोर्ट में दलील दी थी कि उसका मुकदमा 6 साल से भी ज़्यादा समय से चल रहा है, जिसके अभी जल्द निपटने की कोई संभावना नहीं है। जिसके बाद कोर्ट ने उनकी ददील को स्वीकार कर लिया। बता दें कि, इससे पहले सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने कई बार इंद्राणी को जमानत देने के इनकार कर दिया था।

ये भी पढ़ें:- लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला पहुंचे एमबीएस अस्पताल, महिला के स्वास्थ्य की ली जानकारी, अस्पताल का हाल देख रह गए दंग

बेटी शीना बोरा के हत्याकांड में दोषी है इंद्राणी मुखर्जी
आपको बता दें कि, साल 2012 में यानि करीब 10 साल पहले शीना बोरा की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। इंद्राणी मुखर्जी अपनी ही बेटी शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी है। 

ये भी पढ़ें:- पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारे की रिहाई के आदेश, 31 साल बाद जेल से आएगा बाहर

Must Read: किसान को पानी मिल जाये तो वो मिट्टी से सोना पैदा कर देता है - स्वतंत्र देव सिंह

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :