Sangli: परिवार के 9 सदस्यों की एक साथ मौत, पुलिस के हत्थे चढ़ा तांत्रिक

सांगली जिले में पिछले दिनों हुई दो भाइयों के परिवार के 9 लोगों की मौत के मामले में एक तांत्रिक और एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

परिवार के 9 सदस्यों की एक साथ मौत, पुलिस के हत्थे चढ़ा तांत्रिक
police

सांगली । महाराष्ट्र पुलिस ने एक रहस्मयी गुत्थी सुलझाने में सफलता प्राप्त की है। सांगली जिले में पिछले दिनों हुई दो भाइयों के परिवार के 9 लोगों की मौत के मामले में एक तांत्रिक और एक अन्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस की अभी तक की जांच में खुलासा हुआ है कि, मृतकों को एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने जहर देकर मारा है। उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Pakistan Audacity: राजस्थान के सीमावर्ती क्षेत्र में पाकिस्तान का दुस्साहस, BSF ने दिया करारा जवाब

खजाने की तलाश में हो सकती है हत्या!
सांगली पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि, गिरफ्तार किए गए दोनों लोग खजाने की तलाश में थे और परिवार के पास छिपे खजाने का पता लगाने के लिए वहां आया करते थे। इसी तरह वे दोनों 19 जून को भी परिवार के सदस्यों के पास पहुंचे। उन्होंने भोजन या किसी पेय पदार्थ में जहर मिलाकर परिवार के लोगों को दिया था। आपको बता दें कि, 20 जून को सांगली जिले के म्हैसाल गांव में दो भाइयों के कुल 9 लोग मृत अवस्था में पाए गए थे। दोनों भाइयों में एक शिक्षक था जबकि दूसरा भाई पशु चिकित्सक था।

इस घटना के संबंध में पुलिस महानिरीक्षक मनोज कुमार लोहिया ने बताया कि, इस मामले में एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों कथित तौर पर 9 लोगों को जहर देकर मारा था।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान बोर्ड: RBSE 10वीं-12वीं की पूरक परीक्षाएं 4 अगस्त से, जानें परीक्षा शुल्क और आवेदन प्रक्रिया

Must Read: उत्तराखंड में 10 दिनों में 1 हजार बच्चें कोरोना पॉजिटिव, क्या यह तीसरी लहर की शुरूआत तो नहीं

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :