Ramban Blast: जम्मू-कश्मीर के रामबन में धमाका, जिले में अलर्ट जारी, यहीं से होकर गुजरती है अमरनाथ यात्रा

Ramban Blast: जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां रामबन ज़िले में जोरदार ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ है। जिसके बाद से इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

जम्मू-कश्मीर के रामबन में धमाका, जिले में अलर्ट जारी, यहीं से होकर गुजरती है अमरनाथ यात्रा

रामबन | Ramban Blast: जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां रामबन ज़िले में जोरदार ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ है। जिसके बाद से इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया है। साथ ही सभी जवानों को सर्तक रहने के लिए कहा गया है। गौरतलब है कि, बाबा अमरनाथ की यात्रा रामबन से होकर ही गुजरती है। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि आतंकी अमरनाथ यात्रियों को निशाने बनाने की फिराक में हो सकते हैं। 

एसओजी और सेना जुटी सर्च अभियान में
जानकारी के अनुसार, ये धमाका रामबन के गूल इलाके में पुलिस पोस्ट के पास हुआ है। धमाका होने के बाद से एसओजी और सेना की टीमें सर्च अभियान में जुटी हुई हैं। हाईवे से सटे सभी पोस्टों के जवानों को सतर्क कर दिया गया है। हालांकि, विस्टोफ से कितना नुकसान हुआ इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Covid Updates: कोरोना की जद में आया राजस्थान! 24 घंटे में 298 नए संक्रमित, दो लोगों की गई जान

एडीजीपी को मिला पत्र
रामबन में हुए धमाके को लेकर जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह के अनुसार, उन्हें मिली एक चिट्ठी में ये धमाका आतंकी संगठन जम्मू कश्मीर गजनवी फोर्स द्वारा किये जाने का दावा किया गया है। 

ये भी पढ़ें:- अमेरिका पर हुए हमले में था शामिल: अमेरिका ने मार गिराया 25 मिलियन डॉलर का इनामी आतंकी अल-जवाहिरी

Must Read: शिक्षा के क्षेत्र में सहयोग की संभावनाओं को तलाशने के लिए केंद्रीय शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री धर्मेद्र प्रधान ऑस्ट्रेलिया यात्रा पर

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :