भारत: पैर टूटने के बाद भी शिल्पा शेट्टी ने नही छोड़ा अपना योगाभ्यास

चेन्नई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, जिनका रोहित शेट्टी की वेब सीरीज, इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग के दौरान पैर टूट गया, ने पहले से ही स्ट्रेचिंग अभ्यास करना शुरू कर दिया है, हालांकि उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।इंस्टाग्राम

पैर टूटने के बाद भी शिल्पा शेट्टी ने नही छोड़ा अपना योगाभ्यास
चेन्नई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, जिनका रोहित शेट्टी की वेब सीरीज, इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग के दौरान पैर टूट गया, ने पहले से ही स्ट्रेचिंग अभ्यास करना शुरू कर दिया है, हालांकि उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।

इंस्टाग्राम अभिनेत्री ने लिखा, 10 दिनों के आराम के बाद, मुझे एहसास हुआ कि खिंचाव न करने के लिए कोई कारण पर्याप्त नहीं है। भले ही लगी है मुंझे परंतु मैंने पर्वतासन की दिनचर्या का अभ्यास करने का फैसला किया, इसके बाद उत्थिता पाश्र्वकोणासन, और भारद्वाजसन के साथ समाप्त हुआ।

कोई भी व्यक्ति जो फर्श पर बैठने में असमर्थ है, या घुटने या पीठ दर्द से पीड़ित है, कुर्सी पर इन हिस्सों के लिए आसन कर सकता है। ये आसन रीढ़ और पीठ की मांसपेशियों के लचीलेपन को मजबूत करने और सुधारने के लिए फायदेमंद होते हैं और यह पाचनतंत्र के लिए भी सहायक होते हैं।

हालांकि, तीसरी मुद्रा भारद्वाजसन से गर्भावस्था के दौरान बचा जाना चाहिए। कुछ भी अपनी दिनचर्या के रास्ते में न आने दें। आप बस विश्वास करके और चीजों को बदलने की इच्छा रखते हुए सबसे बड़ी बाधाओं को दूर कर सकते हैं ।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Must Read: RSS कार्यालय पर बम से हमला, भाजपा बोली- केरल में कानून व्यवस्था विफल

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :