बॉलीवुड स्टार: कार्तिक आर्यन ने की शहजादा के क्लाइमेक्स की शूटिंग, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

मुंबई, 21 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन, जिनकी फिल्म भूल भुलैया 2 इस साल हिट रही है, जब हिंदी फिल्म उद्योग लंबे समय से सूखे का सामना कर रहा है, ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म शहजादा के क्लाइमेक्स की शूटिंग की।वरुण धवन के भाई

कार्तिक आर्यन ने की शहजादा के क्लाइमेक्स की शूटिंग, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर
कार्तिक आर्यन

मुंबई | बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन, जिनकी फिल्म भूल भुलैया 2 इस साल हिट रही है, जब हिंदी फिल्म उद्योग लंबे समय से सूखे का सामना कर रहा है, ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म शहजादा के क्लाइमेक्स की शूटिंग की।

वरुण धवन के भाई रोहित द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी। यह पहली फिल्म होगी जहां कार्तिक एक्शन रोल में नजर आएंगे।

अपने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए, कार्तिक ने मॉनिटर की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह कैमरे और क्लैपबोर्ड की ओर पीठ करके खड़े है।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: 28 अगस्त को भारत के साथ मुकाबले से पहले पाक टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बाहर

उन्होंने कैप्शन में लिखा, एपिक क्लाइमेक्स के बाद मैं इनसोम्नियाक की तरह दस घंटे तक सोया था, जिसे हमने पहली बार एक्शन से भरे हैशटैग-शहजादा के लिए शूट किया था।

मेरे लिए सबसे कठिन, व्यस्त और फिर से एक नए क्षेत्र में से एक। बस आप लोगों के इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता #10फरवरी2023 मेरी सबसे कमर्शियल तस्वीर आ रही है।

ये भी पढ़ें:- सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

अभिनेता के पास फ्रेडी, कैप्टन इंडिया, साजिद नाडियाडवाला की सत्य प्रेम की कथा और कबीर खान की अगली फिल्म पाइपलाइन में है।

Must Read: अभिनेता विक्रम ने अपने प्रशंसको को तकलीफ होने पर लिखा खास नोट

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :