Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़ी खबर, फिर से वेंटिलेटर पर शिफ्ट

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। जिसके मुताबिक, उनकी हालत एक बार फिर से बिगड़ गई है और उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है

राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़ी खबर, फिर से वेंटिलेटर पर शिफ्ट

दिल्ली | Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। जिसके मुताबिक, उनकी हालत एक बार फिर से बिगड़ गई है और उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। बता दें कि, दिल का दौरा पड़ने के बाद से राजू श्रीवास्तव बीते 23 दिन से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं।

100 डिग्री बुखार के बाद फिर से वेंटिलेटर पर 
जानकारी के अनुसार, राजू श्रीवास्तव की सेहत में एक बार फिर से गिरावट आई है। उनको 100 डिग्री बुखार आया है। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर ले लिया है। हालांकि, राजू श्रीवास्तव की हार्ट बीट, बीपी और ऑक्सीजन लेवल सब नॉर्मल है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली से जा रहा था नासिक: हवा में खराब हुआ उड़ता हुआ विमान, यात्रियों में मचा हड़कंप

25 अगस्त को आया था होश 
खबरों की माने तो राजू श्रीवास्तव होश में है, हालांकि, उनके हाथ-पैरों में मूवमेंट कम हो रहा है। बता दें कि, मंगलवार को कुछ समय के लिए उन्हें वेंटिलेटर से हटाया गया था, लेकिन अब दोबारा वेंटिलेटर पर ले लिया गया है। डॉक्टर्स की माने तो राजू श्रीवास्तव खुद से 80-90 प्रतिशत तक नेचुरल ऑक्सीजन ले रहे हैं। राजू श्रीवास्तव को 25 अगस्त को होश आया था।

ये भी पढ़ें:- बोला- 3 साल में मर जाएगी पत्नी: तेलंगाना में जिला कांग्रेस अध्यक्ष पर महिला कार्यकर्ता से रेप का आरोप

जिम में एक्सरसाइज करते हुए अचानक हुआ सीने में दर्द
आपको बता दें कि 9 अगस्त को राजू श्रीवास्तव दिल्ली में इरोज होटल में ठहरे हुए थे और सुबह जिम में एक्सरसाइज के लिए गए थे। इसी दौरान वे अचानक सीने में तेज दर्द के चलते जमीन पर गिर गए थे। इसके बाद उन्हें तुरंत एम्स भी भर्ती कराया गया था। 

Must Read: मिलिंद सोमन इमरजेंसी में 1971 के भारत-पाक युद्ध के हीरो सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :