Ddivorce : 24 साल के प्यार के बाद सोहेल खान और सीमा ने दाखिल की तलाक की अर्जी! 

बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान को लेकर कहा जा रहा है कि, उनकी मैरिज लाईफ ठीक नहीं चल रही है और दोनों ने तलाक लेने का फैसला करते हुए तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है।

24 साल के प्यार के बाद सोहेल खान और सीमा ने दाखिल की तलाक की अर्जी! 

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान को लेकर कहा जा रहा है कि, उनकी मैरिज लाईफ ठीक नहीं चल रही है और दोनों ने तलाक लेने का फैसला करते हुए तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है।

ये भी पढ़ें:- हे भगवान! : दो बेटियों की डोली उठने से पहले घर से उठी पिता की अर्थी, आज आनी थी धूमधाम से बारात लेकिन...

स्पॉट हुए थे फैमिली कोर्ट के बाहर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये कपल अपने सेपरेशन को लीगल तौर पर मान्यता देने जा रहा है। 13 मई को दोनों मुंबई में एक फैमिली कोर्ट से बाहर निकलते देखे गए हैं। जिसके बाद से इनके तलाक लेने के बाद साफ होती नजर आ रही है। आपको बता दें कि, सोहेल खान की पत्नी सीमा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और मुंबई में एक फैशन स्टोर भी चलाती हैं। इस कपल के दो बच्चे हैं। 

ये भी पढें:-  Jacqueline Fernandez: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को विदेश जाने के लिए कोर्ट से लेनी पड़ रही परमिशन, आखिर क्या है कारण

दोस्त के जरिए हुए थी दोनों में दोस्ती
सोहेल खान और सीमा की दोस्ती एक फ्रेंड के माध्यम से हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हुआ और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। हालांकि, सीमा का परिवार शुरू में इस शादी के खिलाफ था लेकिन अंत में उन्हें इस रिश्ते के लिए हामी भरनी पड़ी थी।

ये भी पढें:-  Photos: अवनीत कौर का इंटरनेट पर बड़ा धमाल, चार्मिंग गर्ल के दिवाने हुए लोग

Must Read: सपना चौधरी को होना पड़ा कोर्ट में पेश, गुपचुप तरीके से पहुंची, आखिर क्या है मामला?

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :